Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Setu: Akshay Kumar का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस लीक? पानी के अंदर होगा शूट

Akshay Kumar की आने वाली फिल्म Ram Setu के एक्शन सीन के लिए इंटरनेशनल टीम बुलाई जाएगी.

Ram Setu: Akshay Kumar का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस लीक? पानी के अंदर होगा शूट

अक्षय कुमार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर बार की तरह इस साल भी इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्टर होने वाले हैं. इस साल आने वाली उनकी फिल्मों की लिस्ट में 'राम सेतु' (Ram Setu) भी शामिल है. महामारी के दौर में जहां इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है वहीं, दूसरी तरफ अक्षय अपनी फिल्म 'राम सेतु' के लिए शूट करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये शूट फिल्म के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस के लिए होगा. जिसके लिए इंटरनेशनल तौर पर काम करने वाली टीम बुलाई जाएगी. इसके अलावा सीन से जुड़ी कई और डीटेल्स भी सामने आ रही हैं.

पानी में एक्शन

अक्षय कुमार कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और इस बीच उन्होंने 'राम सेतु' के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को पूरा करने का फैसला किया है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक राम सेतु की सिर्फ 1 महीने की शूटिंग बाकी है और ज्यादातर शूट इनडोर ही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सबसे ग्रैंड लेवल की शूटिंग होगी इसके एक्शन सीक्वेंस की जो महमारी के दौरान ही शूट होगा. ये एक्शन सीन पानी के अंदर शूट किया जाएगा जिसके लिए खास तौर पर एक इंटरनेशनल टीम बुलाई गई है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस को फोन पर दी थी चेतावनी

शूट के लिए फाइनल हुई ये लोकेशन

इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि 'राम सेतु' का अंडर वॉटर सीक्वेंस पहले श्रीलंका में होने वाला था लेकिन महामारी के कारण अब ये सीन दमन और दीव में शूट किया जाएगा. इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा समेत कई एक्टर्स ने ऊटी में शेड्यूल पूरा किया है. इसके अलावा फिल्म के कुछ आखिरी सीन मुंबई में भी शूट किए जाएंगे.बता दें कि ‘राम सेतु’ को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement