Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब सबकुछ भूल COVID-19 के मरीजों के इलाज में लगा था यह BIGG BOSS कंटेस्टेंट

उमर ने बताया कि जब COVID-19 देशभर में एक बड़ी मुसीबत बन चुका था तब वह पूरे-पूरे दिन काम कर अपने देश की सेवा में जुटे हुए थे.

जब सबकुछ भूल COVID-19 के मरीजों के इलाज में लगा था यह BIGG BOSS कंटेस्टेंट

Umar Riaz was treating patients when Covid 19 hit India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूं तो Bigg Boss के कंटेस्टेंट्स अपनी कंट्रोवर्सी, अफेयर और झगड़ों के लिए जाने जाते हैं लेकिन सीजन 15 में एक ऐसा कंटेस्टेंट रहा है जो COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान फ्रंटफुट पर आकर मरीजों का इलाज कर रहा था. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि Umar Riyaz हैं.

उमर ने गीता कपूर को जवाब देते हुए खुद से जुड़ी यह जानकारी शेयर की. दरअसल कुछ दिन पहले गीता कपूर Bigg Boss 15 के सेट पर पहुंची थीं. वहां उन्होंने कहा था कि वह किसी ऐसे शख्स से इलाज नहीं करवाना चाहेंगी जो इतना एग्रेसिव हो. गीता के इसी कमेंट पर जवाब देते हुई उमर ने कहा कि शायद वह उनका प्रोफेशन और एक रियलिटी शो में उनका बर्ताव मिक्स कर रही हैं. 

उमर ने कहा, जब COVID-19 देशभर में एक बड़ी मुसीबत बन चुका था तब मैं पूरे-पूरे दिन काम कर अपने देश की सेवा में जुटा हुआ था. मैं अपने देश और लोगों की सेवा करना चाहता था. मुझे इस तरह का बर्ताव विरासत में मिला है. मैं अपनी चिंता छोड़ मरीजों के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा था. 

एविक्शन के बाद उमर के सपोर्ट में उतरे फैन्स

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद उमर लगातार सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. फैन्स ने उन्हें जनता का विनर घोषित कर दिया है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया था. इस सेशन में 80 हजार से ज्यादा लोग जुटे थे. उमर सिद्धार्थ के बाद दूसरे कंटेस्टेंट बन चुके हैं जिसे इतना प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Ram Setu: Akshay Kumar का धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस लीक? पानी के अंदर होगा शूट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement