Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahnawaz Pradhan: हार्ट अटैक ने ली एक और जान, नहीं रहे Mirzapur में 'गुड्डु भैया' के ससुर बनने वाले शाहनवाज प्रधान

Shahnawaz Pradhan Passes Away: Mirzapur में 'गुड्डु भैया' के ससुर बनने वाले एक्टर शाहनवाज प्रधान अब इस दुनिया में नहीं रहे.

Latest News
Shahnawaz Pradhan: हार्ट अटैक ने ली एक और जान, नहीं रहे Mirzapur में 'गुड्डु भैया' के ससुर बनने वाले शाहनवाज प्रधान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंटरटेनमेंट जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. छोटे पर्दे से लेकर फिल्मी दुनिया तक में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) अब हमारे बीच नहीं रहे. एक्टर ने महज 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. कहा जा रहा है कि शाहनवाज किसी फंक्शन में शामिल होने पहुंचे थे. यहां अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा. कुछ पल के बाद ही वे बेहोश हो गए. यह देख वहां मौदूज लोग आनन-फानन में एक्टर को अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका. 

शाहनवाज प्रधान ने 17 फरवरी को मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में आखिरी सांस ली. इधर, उनके यूं चले जाने से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. फिल्मी गलियारों में शौक की लहर दौड़ पड़ी है. शाहनवाज प्रधान के फैंस से लेकर तमाम फिल्मी सितारे उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Mirzapur की 'गोलू गुप्ता' ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया रोल निभाने के बाद कैसी हो गई थी हालत

दिवंगत एक्टर के सह-कलाकार राजेश तैलंग ने इस खबर पर शौक जताते हुए एक ट्वीट कर लिखा है, 'शाहनवाज भाई आखिरी सलाम!! क्या गजब के जहीन इंसान और कितने बेहतर अदाकार थे आप, मिर्जापुर के दौरान कितना सुंदर वक्त गुजरा आपके साथ, यकीन नहीं हो रहा.'

 

 

बता दें कि शाहनवाज प्रधान सिनामा जगत में करीब 80 के दशक से एक्टिव थे. टीवी, फिल्मों से लेकर उन्होंने ओटीटी की दुनिया में भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. अमेजम प्राइम की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उन्हें 'स्वीटी'(श्रिया पिलगांवकर) और 'गोलू' (श्वेता) के पिता का किरदार निभाते हुए देखे गया था. 

यह भी पढ़ें- Delhi Crime-Mirzapur जैसी वेब सीरीज कभी जीत पाएंगी भारतीय अवॉर्ड्स? या करना पड़ेगा Emmys से ही संतोष!

शाहनवाज प्रधान ने टीवी शो  'जन से जनतंत्र' के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'श्री कृष्णा' सीरियल में नंद बाबा का रोल प्ले किया. इसके साथ ही एक्टर 'देख भाई देख', 'अलिफ लैला', 'बंधन सात जन्मों का' जैसे शोज और 'प्यार कोई खेल नहीं', 'फैंटम' और 'रईस' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement