Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने कमाल की क्रिएटिविटी से फिर चौंकाया, लोग बोले 'क्यूट तो है'

Urfi Javed का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी नई रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Urfi Javed ने कमाल की क्रिएटिविटी से फिर चौंकाया, लोग बोले 'क्यूट तो है'

Urfi Javed Bold Video Viral: उर्फी जावेद बोल्ड वीडियो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. उर्फी अपने बोल्ड और अतरंगी आउटफिट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ गई हैं. उनके खिलाफ न्यूडिटी फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज (Urfi Javed Nudity Case) कराई गई है. वहीं, इन सबके बीच उर्फी ने एक बार फिर से रिवीलिंग ड्रेस में अपना सिजलिंग वीडियो (Urfi Javed Sizzking Video) शेयर किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडियो पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर उन्हें जमकर तारीफें भी मिल रही हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपना नया आउटफिट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वो रिंग्स से बनी ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. इस आउटफिट में उर्फी ने रिंग की डिजाइन से खुद को ढका हुआ है. उन्होंने इस ड्रेस के साथ एक लंबी चोटी बनाई हुई है और रेड लिप्स्टिक में सिजलिंग अवतार दिख रही हैं. यहां देखें उर्फी जावेद का वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का दोस्तों संग ऐसा अंदाज पहले नहीं देखा होगा, जानिए Photos पर क्यों हैरान हैं लोग?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का ये वीडियो देखकर कई फैंस हैरान रह गए हैं. कईयों ने उनकी तारीफ की है लेकिन इस आउटफिट की वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. लोगों ने कमेंट्स करते हुए उन्हें याद दिलाया है कि उन पर किस तरह के आरोप लग रहे हैं और ऐसे में उन्हें ऐसी ड्रेसेस पहनने से बचना चाहिए. कई यूजर्स ने उन्हें इनरवियर पहनने की हिदायत दे डाली है.

ये भी पढ़ें- Abdu Rozik से बात करने पर जमकर ट्रोल हुईं थीं उर्फी, एक बार फिर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि बीजेपी नेत्री चित्रा वाघ ने 1 जनवरी को उर्फी जावेद के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. उन्होंने उर्फी पर मुंबई की सड़कों पर शरीर का प्रदर्शन करने का आरोप लगाया था. जिसके जवाब में उर्फी ने कहा था कि 'मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं, अगर आप अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जायदाद का खुलासा कर दें. दुनिया को बातइए कि एक नेता कितना और कहां से कमाता है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement