Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: क्या वाकई बदल गई हैं उर्फी जावेद? अतरंगी कपड़ों के लिए मांगी थी माफी, अब खुद बताई सच्चाई

Urfi Javed ने एक ट्वीट कर अपने कपड़ों के चलते लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी थी. अब एक्ट्रेस ने खुद इसके पीछे की वजह बताई है.

Urfi Javed: क्या वाकई बदल गई हैं उर्फी जावेद? अतरंगी कपड़ों के लिए मांगी थी माफी, अब खुद बताई सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के करीब 17 घंटे पहले के एक ट्वीट ने फैंस की नींद उड़ा दी थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ऐसा ट्वीट किया था जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया. उर्फी ने इस ट्वीट के जरिए अपने कपड़ों से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी. साथ ही कहा था कि अब से वे खुद को पूरी तरह बदल देंगी और फिर कभी इस तरह के कपड़े नही पहनेंगी. अब अदाकारा ने खुद ऐसा करने के पीछे की वजह बताई है.

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि उर्फी का माफी मांगना एक मजाक से ज्यादा और कुछ नहीं था. एक्ट्रेस ने इस तरह की बातें लिखकर फैंस को अप्रैल फूल बनाया है. ऐसा हमारा नहीं, खुद उर्फी जावेद का कहना है. अपने माफीनामे के बाद उर्फी जावेद का एक और ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस नए ट्वीट में उर्फी लिखती हैं, 'अप्रैल फूल... मैं जानती हूं कि मैं बहुत बचकानी हूं.'

यह भी पढ़ें- 'Urfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं', इस एक्टर का बड़ा दावा, बोले 'मेरे पास हैं सबूत'

यहां देखें उर्फी जावेद का ट्वीट-

 

 

गौरतलब है कि उर्फी जावेद को उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है. इसे लेकर एक ओर जहां उर्फी के फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं तो वहीं, कई उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाते हैं. अपने कपड़ों के चलते उर्फी अबतक कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, आम जनता से लेकर कई फेमस सितारों ने तो उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, 'मेरे पहनावे से जिन लोगों की भी भावनाएं आहत हुई हैं, मैं उनसे माफी मांगती हूं. आज के बाद से अब आप लोग एकदम नई उर्फी को देखेंगे. उसे एकदम बदले हुए कपड़ों में देखेंगे. माफी.' 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

इधर, अदाकारा के इस माफीनामे ने फैंस के मन में कई सवाल खड़े दिए थे. हर कोई सोच में पड़ गया था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसने उर्फी को एकदम बदलकर ही रख दिया है. कल तक जो उर्फी अपने कपड़ों के लिए लड़ती नजर आती थी, आज वो खुद इसके लिए माफी क्यों मांग रही हैं? वहीं, उर्फी के नए ट्वीट ने सारा सच उगलकर रख दिया है. अदाकारा ने साफ कर दिया है कि लोग चाहे कुछ भी कहें, वे बदलने वाली नहीं हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement