trendingPhotosDetailhindi4072675

Ekta Kapoor की सबसे Bold एक्ट्रेस ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सिजलिंग Photos देख दीवाने हुए फैंस

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) एकता कपूर (Ekta Kapoor) की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

वे अबतक टीवी की क्वीन की कई इरॉटिक वेब सीरीज में अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार का तड़का लगाते हुए नजर आ चुकी हैं. इन सब से अलग एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यहां आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसी ही कुछ तस्वीरों के साथ फ्लोरा ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. 

1.Flora Saini Latest Photos

Flora Saini Latest Photos
1/5

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट वन साइडिड ऑफ शोल्डर ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. ओपन हेयर, स्मोकी आई मेकअप के साथ एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बनता है.
 



2.Flora Saini Hot Photos

Flora Saini Hot Photos
2/5

फैंस को भी फ्लोरा का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. यही वजह की एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर भर-भरकर प्यार भरे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. फ्लोरा सैनी की इन फोटोज पर फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. 
 



3.Flora Saini Movies

Flora Saini Movies
3/5

आपको बता दें कि ओटीटी की दुनिया से अलग फ्लोरा छोटे पर्दे पर भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. इसके अलावा फ्लोरा स्त्री, दबंग 2, लक्ष्मी, फ्रॉड सैयां, एमएसजी, इनसाइड एज जैसी तमाम फिल्मों में भी अपने बेहतरीन अभिनय से फैंस के दिलों पर राज कर चुकी हैं. हालांकि, सबसे ज्यादा पहचान उन्हें वेब सीरीज की दुनिया से ही मिली.  
 



4.Flora Saini In south Films

Flora Saini In south Films
4/5

फ्लोरा ने साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'प्रेमा कोसम' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्हें साउथ सिनेमा में भी एक अलग पहचान मिली. बहुत कम लोग जानते होंगे कि हिंदी फिल्मों के अलावा अभिनेत्री अब तक साउथ इंडस्ट्री की 50 से ज्यादा फिल्मों में काम चुकी हैं. 



5.Flora Saini Instagram

Flora Saini Instagram
5/5

इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर फ्लोरा को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. रील लाइफ की तरह ही एक्ट्रेस रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत आपको उनके इंस्टग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिल जाएगा. 



LIVE COVERAGE