trendingPhotosDetailhindi4044115

Hansika Motwani की मां पर लगे थे बेटी को 'जवान' बनाने का आरोप, लीक हुए MMS को लेकर भी बटोरी थीं सुर्खियां

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग का सफर शुरू करने वाली Hansika Motwani आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस ने कम उम्र में कई टीवी शो में काम कर अपनी पहचान बना ली थी. हालांकि उन्हें शोहरत और फेम साउथ फिल्मों में काम कर मिला. हंसिका का सिक्का भले ही बॉलीवुड में ना चल सका हो पर वो टॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अब तक 50 फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. फिल्म ही नहीं एक्ट्रेस का नाता विवादों से भी जुड़ा रहा हैं.

टीवी शो शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) आज साउथ सिनेमा पर राज कर रही हैं. वो साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं. 15 साल की उम्र में ही उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था.‘देशमुदुरु’ नाम की इस फिल्म में वो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के अपोजिट कास्ट की गईं थीं. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. फिर क्या था हंसिका इसके बाद रातों रात स्टार बन गईं. आज एक्ट्रेस अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर आपको बताएंगे एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें.  
 

1.Hansika Motwani birth and family 

Hansika Motwani birth and family 
1/8

हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त, 1991 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता प्रदीप मोटवानी बिजनेसमैन और मां मोना मोटवानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं. एक हिंदू सिंधी परिवार में जन्मी हं​सिका बौद्ध धर्म को भी मानती हैं. 



2.Hansika Motwani career as child artist 

Hansika Motwani career as child artist 
2/8

हंसिका मोटवानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. वो पहली बार 2001 में एकता कपूर के सीरियल ‘देश में निकला होगा चांद’ में नजर आई थीं. इसके बाद वो ‘शाका लका बूम बूम’ और क्योंकि सास भी कभी बहू थी से काफी फेमस हो गईं. कई टीवी शो करने के बाद हंसिका ने साल 2003 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू किया था. 



3.Hansika Motwani tollywood career

Hansika Motwani tollywood career
3/8

2007 में आई फिल्म देशमुदुरु से हंसिका ने टॉलीवुड में डेब्य किया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन लीड रोल में थे. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. उन्होंने तेलुगू के साथ ही साथ तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. 



4.Hansika Motwani hormone injections controversy 

Hansika Motwani hormone injections controversy 
4/8

सालों पहले खबरें आईं थीं कि हंसिका ने हार्मोन चेंज के इंजेक्शन लिए थे. ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि जब साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' के बाद अचानक हंसिका गायब हो गईं. इसके बाद वो 2007 में हिमेश रेश्मिया की फिल्म आप का सुरूर में नजर आईं. इन 4 सालों में वो अचानक बहुत बड़ी लगने लग गईं. वो उम्र से ज्यादा जवान दिखने लगी थीं. 
 



5.Hansika Motwani mother gave her Growth Hormone Injections

Hansika Motwani mother gave her Growth Hormone Injections
5/8

ऐसी खबरें आईं कि हंसिका ने मैच्योर दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए थे. दरअसल एक्ट्रेस की मां एक डॉक्टर हैं. इस वजह से उन्होंने जल्दी ही जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया जिसके कारण वो 16 साल की उम्र में 21 साल की दिखने लगी थीं. उनकी मां ने ये किया ताकि उनका फिल्मी कैरियर कामयाब हो और उन्हें लगातार फिल्मे मिलती रहें. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है कोई नहीं जानता. 



6.Hansika Motwani Leaked Nude Bathing Video 

Hansika Motwani Leaked Nude Bathing Video 
6/8

कुछ सालों पहले नहाते हुए एक लड़की का न्यूड वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हंसिका की हमशक्ल दिख रही थी. लोगों उस लड़की को हंसिका ही समझ बैठे थे पर एक्ट्रेस ने बाद में स्पष्ट किया कि वायरल वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं है. 
 



7.Hansika Motwani  worked in 50 films 

Hansika Motwani  worked in 50 films 
7/8

बॉलीवुड में हंसिका मोटवानी आखिरी बार फिल्म ‘मनी है तो हनी’ है में दिखाई दी थीं. हंशिका मोटवानी का बॉलीवुड में कुछ खास सफर नहीं रहा.फिर उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वापस जाने का निर्णय लिया और आज वो साउथ की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं. एक्ट्रेस अब तक 50 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 



8.Hansika Motwani social media 

Hansika Motwani social media 
8/8

साउथ में हंसिका की काफी फैन फॉलोइंग है. वो टॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी हैं. इंस्टा पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हंसिका के इंस्टाग्राम पर करीब 5.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 



LIVE COVERAGE