trendingPhotosDetailhindi4134350

एक्ट्रेस नहीं एयरहोस्टेस बनना चाहती थी ये हसीना, आज हैं टीवी की हाईएस्ट पेड स्टार

TV से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकीं Hina Khan आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. यहां जानें उनके बारे में कुछ खास बातें.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rihta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा का किरदार निभाकर की थी. इसे बाद वो घर घर में फेमस हो गईं. वो 7 सालों तक इस शो का हिस्सा रही थीं, जो लगातार टीआरपी चार्ट में नंबर वन रहा. आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानें कुछ खास बातें.

1.Hina Khan in show Yeh Rihta Kya Kehlata Hai

Hina Khan in show Yeh Rihta Kya Kehlata Hai
1/5

कॉलेज के दौरान हिना ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए ऑडिशन दिया था. वो इस रोल के लिए पसंद कर ली गईं और फिर क्या था, यहां से उनकी जिंदगी बदल गई.  उन्हें शो में अक्षरा का लीड किरदार मिला था.



2.Hina Khan wanted to become Air Hostess

Hina Khan wanted to become Air Hostess
2/5

हिना कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं वे एयरहोस्टेस बनना चाहती थीं. लेकिन जॉइनिंग के समय उन्हें मलेरिया हो गया था और वे ट्रेनिंग के लिए नहीं जा पाईं और इसी के साथ उनका एयरहोस्टेस बनने क सपना पूरा नहीं हो पाया.



3.Hina Khan diagonsed Breast Cancer

Hina Khan diagonsed Breast Cancer
3/5

हिना खान ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि वे ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और वे स्टेज थ्री पर हैं. इस खबर ने उनके फैंस और सेलेब्स को परेशान कर दिया था और सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.



4.Hina Khan Hindu Boyfriend 

Hina Khan Hindu Boyfriend 
4/5

हिना खान सालों से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. दोनों की मुलाकात हिना के पहले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी. यही से दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये प्यार में बदल गई. हालांकि कई बार उनके ब्रेकअप की भी खबरें आई हैं.



5.Hina Khan Net worth 

Hina Khan Net worth 
5/5

हिना खान टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. खबरों के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 52 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट्स की मानें तो हिना हर महीने 35 लाख रुपये तक कमाती हैं.



LIVE COVERAGE