trendingPhotosDetailhindi4130913

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने अलग धर्म में रचाई शादी, रखती हैं करवा चौथ का व्रत, टीवी पर कर चुकी हैं राज

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि मुस्लिम परिवार में जन्मी लेकिन उन्होंने अलग धर्म में शादी की. यह एक्ट्रेस टीवी पर राज कर चुकी है.

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इस एक्ट्रेस ने विलेन का रोल भी अदा किया है. दरअसल, यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आ चुकी और कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी आमना शरीफ (aamna sharif) हैं. तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के करियर, पर्सनल लाइफ के बारे में.

1.Aamna sharif Education And Modeling

Aamna sharif Education And Modeling
1/3

आमना शरीफ का जन्म 16 जुलाई 1982 को हुआ था. वह मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं, जहां उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. आमना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2003 में की थी, जब वह कॉलेज में थी, तब उन्हें कई ब्रांड्स ने मॉडलिंग के लिए ऑफर किया था. बता दें कि उन्होंने टीवी शो कहीं तो होगा से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. आमना अपने खूबसूरत लुक्स के कारण लोगों के बीच काफी पॉपुलर थीं. उन्होंने मॉडलिंग के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया और लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया. 



2.Aamna sharif Career

Aamna sharif Career
2/3

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स कहीं तो होगा, नाम से एक शो तैयार कर रही थीं, जिसमें उन्हें एक खूबसूरत चेहरे की तलाश थी. आमना शरीफ इस किरदार के लिए एक दम फिट बैठती थीं. उन्होंने शो में राजीव खंडेलवाल के साथ काम किया था. बाद में आमना शरीफ ने कहीं तो होगा, कसौटी जिंदगी की, कुमकुम, काव्यांजलि, कर्म अपना अपना, होंगे जुदा ना हम और एक थी नायिका जैसे कई हिट टीवी शो में काम किया. लेकिन 2019 में आए एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में आमना ने नेगेटिव रोल अदा किया था. इस शो में उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया था. इन सभी के अलावा आमना बॉलीवुड फिल्म आलू चाट, एक विलेन, आओ विश करें जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 



3.Aamna sharif Personal Life

Aamna sharif Personal Life
3/3

आमना की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें, तो वह एक मुस्लिम परिवार से आती हैं. उनके पिता भारतीय हैं और मां फारसी और बहरीन वंश की है.आमना ने एक हिंदी से शादी की है और बताया जाता है कि वह शादी के बाद सभी हिंदू परंपराएं निभाती हैं. वह अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखती हैं और साथ में कपल ईद भी मनाते हैं.



LIVE COVERAGE