trendingPhotosDetailhindi4055077

Mona Singh: 23 सेकेंड के वायरल MMS ने कर दिया था बदनाम, इसी वजह से टूट गया था रिश्ता!

Mona Singh टीवी से लेकर फिल्म जगत में एक अलग पहचान बन चुकी हैं. एक्ट्रेस एक MMS क्लिप वायरल होने की वजह से भी सुर्खियों में आ चुकी हैं.

Mona Singh Birthday: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) आज अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं. मोना कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' (Jassi Jaisi Koi Nahi) के बाद मोना काफी मशहूर हो गई थीं. हालांकि मोना सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. साल 2013 में उनका एक अश्लील एमएमएस लीक (MMS leak) हुआ था. इसमें एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी. मोना सिंह का कहना था कि उस क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई थी. उन्होंने मुंबई पुलिस में केस भी दर्ज कराया था. उस समय मोना सिंह ने कहा था कि किसी का चेहरा किसी और के शरीर से जोड़ दिया गया है. 

1.Mona Singh early life

Mona Singh early life
1/6

मोना सिंह का जन्म साल 1981 में चंडीगढ़ के पंजाबी परिवार को में हुआ था. उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर थे. 



2.Mona Singh TV Shows

Mona Singh TV Shows
2/6

मोना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी. वो सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा वो 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार हो जाने दो' और 'कवच' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. मोना सिंह कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं. वो डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन वन की विनर भी हैं. वो 10 से ज्यादा रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. 



3.Mona Singh Films

Mona Singh Films
3/6

मोना सिंह ने फिल्म 3 इडियट से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो करीना की बड़ी बहन के रोल में दिखाई दी थीं. इसके साथ ही वो हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उनकी मां के दमदार रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने 'ऊटपटांग', 'जेड प्लस' और 'अमावस' में भी काम किया है.  



4.Mona Singh marriage

Mona Singh marriage
4/6

मोना सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड श्याम के साथ 27 दिसंबर 2019 को शादी कर ली थी. श्याम एक इंवेस्टर बैंकर हैं. मोना पति के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 



5.Mona Singh MMS scandal

Mona Singh MMS scandal
5/6

साल 2013 में मोना का एक अश्लील एमएमएस लीक हुआ था, जिसमें एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थी. इसे लेकर दावा किया गया था कि क्लिप में नजर आने वाली महिला मोना सिंह ही हैं. हालांकि मोना ने इसे गलत बताते हुए पुलिस केस कर दिया था. 



6.Mona Singh marriage rumors with ex boyfriend Vidyut Jamwal

Mona Singh marriage rumors with ex boyfriend Vidyut Jamwal
6/6

मोना सिंह टीवी एक्टर करण ओबेरॉय और बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से उनका रिलेशनशिप लंबे टाइम तक रहा. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सगाई और शादी कर एक स्टेप आगे जाने वाले थे हालांकि उनका रिश्ता टूट गया था. मोना और विद्युत को लेकर ये तक खबरें आने लगी थीं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है. 



LIVE COVERAGE