trendingPhotosDetailhindi4070946

Rakhi Sawant ने शादी बचाने के लिए पति Adil संग शेयर किया इंटीमेट बेडरूम Video? बुर्का पहन कर दिया इमोशनल मैसेज

'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

अभी कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी  (Adil Durrani) के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के बीच खलबली मचा दी थी. राखी सांवत की दूसरी शादी की खबर सुनकर हर कोई दंग रह गया था. हालांकि, जितनी हैरानी फैंस को ये तस्वीरें देखने के बाद हुई, उससे कही ज्यादा हैरान वे तब रह गए जब राखी ने इन तस्वीरों की सच्चाई के बारे में बताया.

एक्ट्रेस ने शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो 7 महीने पहले ही आदिल के साथ कोर्ट मैरिज और निकाह कर चुकी हैं लेकिन अब आदिल इस रिश्ते से इंकार कर रहा है. ऐसे में राखी मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोती नजर आईं. इन सब के बीच अब राखी ने आदिल के साथ अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. आइए एक नजर डालते हैं इस वीडियो पर, साथ ही जानेंगे इस पूरे मामले के बारे में-

1.Rakhi Sawant shares Bedroom Video With Adil Durrani

Rakhi Sawant shares Bedroom Video With Adil Durrani
1/6

अपनी शादी की सच्चाई लोगों के सामने लाने के बाद से ही राखी सावंत रोती-बिलखती नजर आ रही हैं. इस सब के बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे लेकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. लेटेस्ट वीडियो में राखी अपने कथित हसबैंड आदिल दुर्रानी के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों किस करते और एक-दूसरे पर जमकर प्यार बरसाते दिखाई दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-



2.Rakhi Sawant Trolled Over Intimate Video

Rakhi Sawant Trolled Over Intimate Video
2/6

इधर, इस वीडियो को देखने के बाद एक तरफ जहां फैंस एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखे तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कभी हंस रही हो...कभी रो रही हो..समझ नहीं आ रहा हो क्या रहा है?' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या फालतू का ड्रामा लगा रखा है.' तीसरे ने लिखा, 'ये सब पब्लिसिटी स्टंट है बस.'
 



3.Rakhi Sawant accepts Islam

Rakhi Sawant accepts Islam
3/6

इन सब के अलावा कुछ लोग राखी सावंत को अपना धर्म बदलने के लिए भी खरी खोटी सुनाते नजर आए. बता दें कि एक्ट्रेस की शादी के साथ ही उनके धर्म बदलने की खबरें भी सामने आ रही हैं. राखी और आदिल ने इस्लामिक रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की और उनके 'निकाह नामा' (शादी का प्रमाण पत्र) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. प्रमाण पत्र के अनुसार, राखी और आदिल का निजी निकाह 29 मई, 2022 को हुआ था और इसके साथ ही उन्होंने अब अपना नाम बदलकर 'राखी सावंत फातिमा' कर लिया है. 
 



4.Rakhi Sawant Shares Emotional Video In Burqa

Rakhi Sawant Shares Emotional Video In Burqa
4/6

बीते दिनों एक्ट्रेस ने बुर्का पहने हुए भी अपना एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में राखी सावंत ऑरेंज रंग के बुर्के में नजर आती हैं इसके बाद वो आदिल दुर्रानी के साथ कुछ प्यार भरे लमहे बिताती हुई दिखाई दे रही हैं. जबकि वीडियो के बैकग्राउंड में एक इमोशनल लाइन चल रही है. 



5.Adil Durrani on Rakhi Sawant

Adil Durrani on Rakhi Sawant
5/6

गौरतलब है कि एक तरफ जहां राखी सावंत का कहना है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं, उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है. इसलिए उन्होंने शादी की सच्चाई लोगों को बताई है तो वहीं, दूसरी और आदिल का कहना है कि वे अपने परिवार की वजह से इस रिश्ते से पीछे हट रहे हैं.
 



6.Adil Durrani confirms marriage with Rakhi Sawant

Adil Durrani confirms marriage with Rakhi Sawant
6/6

ई-टाइम्स से एक खास बातचीत के दौरान आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को लेकर कहा था, 'मैं और राखी शादीशुदा हैं. मैंने अबतक ये बात छिपाई थी क्योंकि मैं चाहता था कि पब्लिक में हमारी शादी की बात तब तक सामने ना आए जब तक मेरे परिवार वाले राखी के लिए मान नहीं जाते. मेरा परिवार अभी राखी के लिए मान नहीं रहा है. अभी उन्हें पूरी तरह इस बारे में कुछ पता भी नहीं है लेकिन मैं उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा हूं. उन्हें मनाने में मुझे थोड़ा समय लगेगा.'
 



LIVE COVERAGE