trendingPhotosDetailhindi4065842

Rashmi Desai: हॉट बनने के चक्कर में टाइट ड्रेस से परेशान हुईं रश्मि देसाई, कुछ इस तरह से बचाई लाज

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. एक्ट्रेस ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में एक अलग पहचान बनाई है.

रश्मि के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अक्सर अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. हालांकि, अब हाल ही में कुछ ऐसा भी देखना को मिला जिसे लेकर हमेशा तारीफें पाने वाली एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गईं. आइए तस्वीरों के साथ जानते हैं क्या है पूरा मामला-

1.Rashmi Desai Bold Outfit

Rashmi Desai Bold Outfit
1/7

दरअसल, बीती रात रश्मि देसाई एक अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक बॉडी हग्गिंग आउटफिट पहना हुआ था. हालांकि, अपने इस आउटफिट में एक्ट्रेस कुछ अनकंफर्टेबल नजर आईं.  
 



2.Rashmi Desai Trolled

Rashmi Desai Trolled
2/7

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज की शुरुआत में रश्मि रेड कार्पेट पर जाती नजर आ रही हैं. इस दौरान 'उतरन' फेम एक्ट्रेस बार-बार खुद को हाथ से ढकती नजर आईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)



3.Rashmi Desai Bold Look

Rashmi Desai Bold Look
3/7

उनका यही अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया. रश्मि देसाई अपनी बोल्ड ड्रेस के चलते लोगों के निशाने पर आ गई हैं. 
 



4.Rashmi Desai Viral Video

Rashmi Desai Viral Video
4/7

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने एक-एक कर उनके इस लुक पर ढेरों कमेंट्स किए हैं. 
 



5.Rashmi Desai Instagram

Rashmi Desai Instagram
5/7

एक यूजर ने लिखते हैं, 'बहुत ही चीप आउटफिट है, खुद ही अनकम्फर्टेबल हो रही है' तो दूसरे ने लिखा, 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो जिसमें हाथ रखकर घूमना पड़े.' तीसरे ने लिखा, '40 साल की बुड्ढी कुछ तो शर्म कर.' इसके अलावा कई लोगों ने रश्मि देसाई की तुलना उर्फी जावेद से कर डाली है. 
 



6.Rashmi Desai Oops Moment

Rashmi Desai Oops Moment
6/7

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे ही बोल्ड लुक्स में नजर आ चुकी हैं. पर्दे की दुनिया से अलग रश्मि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यहां अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. 
 



7.Rashmi Desai Hot Looks

Rashmi Desai Hot Looks
7/7

इंस्टाग्राम पर रश्मि को से भी 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, ट्रोलर्स उनके बारे में क्या सोचते और बोलते हैं, इस बात से परे एक्ट्रेस बिदांस अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट शेयर करती नजर आ जाती हैं. 



LIVE COVERAGE