trendingPhotosDetailhindi4040062

Rashmi Desai ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कराया सिजलिंग फोटो शूट, फैंस को रास आया एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा Rashami Desai ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. रश्मि देसाई टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टा पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रश्मि देसाई की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आईं हैं जिनमें उनका अंदाज बेहद काफी दिलकश लग रहा है. इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग जमकर उनकी फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं

टीवी की संस्कारी बहू और 'बिग बॉस 15' फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी स्टनिंग फोटो शेयर कर फैंस की तारीफें बटोरती रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई ने अपनी कुछ सिजलिंग फोटो शेयर की है. ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आईं. उनकी इस ड्रेस को सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने डिजाइन किया है. सायशा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) का हिस्सा रह चुकी हैं.
 

1.Rashmi Desai sizzling photoshoot

Rashmi Desai sizzling photoshoot
1/7

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में रश्मि देसाई ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही हैं. 



2.Saisha Shinde designed her outfit 

Saisha Shinde designed her outfit 
2/7

सायशा शिंदे ने रश्मि देसाई के इस आउटफिट को डिजाइन किया है. सायशा काफी फेमस डिजाइनर हैं उन्होंने मिस यूनिवर्स हरनाज़ संधू का विनिंग गाउन भी डिजाइन किया था.



3.Fans comments on Rashmi Desai photos 

Fans comments on Rashmi Desai photos 
3/7

रश्मि देसाई के इस लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. लोग उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए नजर आए. 



4.Rashmi Desai Fan following 

Rashmi Desai Fan following 
4/7

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उनके 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



5.Rashmi Desai personal life

Rashmi Desai personal life
5/7

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. रश्मि देसाई अपने पति नंदीश संधू से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा हुई. हालांकि एक खुलासे के बाद इस रिश्ते का अंत भी हो गया. इसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट उमर रियाज के संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं.



6.Rashmi Desai highest paid actress

Rashmi Desai highest paid actress
6/7

रश्मि देसाई टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. टीवी शोज के अलावा उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. 



7.Rashmi Desai Bhojpuri films

Rashmi Desai Bhojpuri films
7/7

रश्मि देसाई ने 'तुलसी', 'बलमा बड़ा नादान', 'हम बलब्रह्मा चारी तू कन्या कुमारी', 'गजब भाई राम', 'कब हो गया गौना हम्मार' और 'नदिया के तीर' जैसी कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. 
 



LIVE COVERAGE