trendingPhotosDetailhindi4070995

Shama Sikander के हॉट अवतार पर फिर टिकी निगाहें, बिकिनी पहनकर बेड पर दिए बोल्ड पोज, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Shama Sikander अपने बोल्ड फोटोज के लिए भी जानी जाती हैं. उनका इंस्टाग्राम ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. वो अक्सर बिकिनी पहने हुए भी नजर आ जाती हैं.

Shama Sikander: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिकिनी (Shama Sikander bikini) पहने तस्वीरें और सिजलिंग फोटो शूट शेयर करती रहती हैं. शमा ने हाल ही में अपने बैंकाक वेकेशन (Shama Sikander Bangkok vacation) से पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में अपनी स्मोकिंग फोटो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में वो बहुत बोल्ड लग रही हैं. हालांकि, शमा को उनके हॉट अवतार के लिए कुछ नेटिजन्स ने ट्रोल भी कर दिया है. 

1.Shama Sikander bikini photos viral

Shama Sikander bikini photos viral
1/6

शमा सिकंदर ने हाल ही में पोल्का डॉट ब्लैक एंड व्हाइट बिकनी में हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान खींचा है. तस्वीरें शमा के बैंकॉक वेकेशन की हैं. उनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं.



2.Shama Sikander bikini photo while lazing around on bed

Shama Sikander bikini photo while lazing around on bed
2/6

इस फोटो में शमा बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. बोल्ड पोज देते हुए शमा अपने क्लीवेज और सेक्सी टोंड फिगर को दिखा रही हैं. उनके फैंस को उनकी खूबसूरत तस्वीर बहुत पसंद आई.



3.Shama Sikander Gets Brutally Trolled

Shama Sikander Gets Brutally Trolled
3/6

शमा के फैंस को उनकी फोटो काफी पसंद आ रही है. वहीं कई लोगों ने उनको ट्रोल भी कर दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया, "वाहियात औरत, सिर्फ अटेंशन चाहिए इसको." एक और अन्य ने लिखा, "सस्ता."



4.Shama Sikander bikini photos viral

Shama Sikander bikini photos viral
4/6

शमा सिकंदर इस तस्वीर में पिंक बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोल रखा है और मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं. 



5.Shama Sikander sizzling photoshoots

Shama Sikander sizzling photoshoots
5/6

शमा इस फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वो इन तस्वीरों में पूल में खड़ी होकर सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं.



6.Shama Sikander becomes bold at the age of 41

Shama Sikander becomes bold at the age of 41
6/6

फैंस अक्सर कहते हैं कि उनके सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. लोगों को अपना दीवाना कैसे बनाया जाए, शमा यह ट्रिक बखूबी जानती हैं. उनकी फिटनेस और बोल्डनेस पर सभी की नजरें टिक ही जाती हैं.



LIVE COVERAGE