trendingPhotosDetailhindi4082016

Shraddha Arya: साड़ी छोड़ Bikini में नजर आईं श्रद्धा आर्या, हो गईं ट्रोल, लोग बोले 'प्रीता के संस्कार बिगड़ रहे हैं'

Shraddha Arya ने हाल ही में अपनी Bikini फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी फोटो देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

Shraddha Arya Bikini: छोटे पर्दे की चहेती बहू प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपनी एक्टिंग से लेकर अपने लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इसी के दम पर उन्होंने लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. अपने टीवी शो कुंडली भाग्य (Kundli Bhagya) में श्रद्धा साड़ी और सूट में नजर आती हैं तो वहीं रियल लाइफ में वो अक्सर हॉट अवतार में दिख जाती हैं जिसे लेकर कई बार वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. उन्होंने फिर से बिकिनी (Shraddha Arya Bikini Photos) में फोटो शेयर की है जो काफी लाइमलाइट बटोर रही है. आप भी देखें वायरल फोटोज. 

1.Shraddha Arya latest bikini photos

Shraddha Arya latest bikini photos
1/5

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक श्रद्धा आर्या टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीता का लीड रोल निभा रही हैं. इसमें वो संस्कारी बहू के लुक में नजर आती हैं पर रियल लाइफ में वो काफी बिंदास और ग्लैमरस हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं. 



2.Shraddha Arya spotted in black bikini

Shraddha Arya spotted in black bikini
2/5

 श्रद्धा आर्या ने इन फोटोज में ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है. इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए. 



3.Shraddha Arya Maldives vacation with husband

Shraddha Arya Maldives vacation with husband
3/5

श्रद्धा आर्या इस समय मालदीव में अपने पति राहुल नागल के साथ वेकेशन मना रही हैं. ब्लैक बिकिनी में उनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. 



4.Shraddha Arya trolled

Shraddha Arya trolled
4/5

श्रद्धा आर्या की ये फोटो देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने लिख 'प्रीता के संस्कार बिगड़ रहे हैं.' एक और ने लिखा 'तुम साड़ी पहना करो उसमें ही ज्यादा अच्छी लगती हो.'



5.Shraddha Arya as preeta in kundali bhagya

Shraddha Arya as preeta in kundali bhagya
5/5

श्रद्धा आर्या पिछले कई सालों से टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता बनकर लोगों का दिल जीत रही हैं. ये शो 2017 में शुरू हुआ था और तभी से जमकर टीआरपी बटोर रहा है. 



LIVE COVERAGE