trendingPhotosDetailhindi4078234

Sacchin Shroff Wedding: दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे TMKOC के नए 'मेहता साहब', सामने आई वेडिंग की खूबसूरत Photos

Sacchin Shroff Wedding: मनोरंजन जगत में एक बार फिर शहनाइयां बजी हैं.

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नए 'मेहता साहेब' दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. सचिन श्रॉफ (sacchin shrof) ने 25 फरवरी 2023 को इवेंट ऑर्गेनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर चांदनी कोठी के साथ सात फेरे लिए. अब कपल की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 
 

1.Sacchin Shroff-chandani Wedding

Sacchin Shroff-chandani Wedding
1/5

बता दें कि अपने खास दिन पर सचिन ने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी. वहीं, दूसरी ओर एक्टर की बेटर हाल्फ चांदनी ब्लू कलर के हैवी एंब्रॉयडरी लहंगे में नजर आईं. इसके साथ ही सचिन से ट्यूनिंग करते हुए चांदनी ने ऑरेंज दुपट्टा कैरी किया था.
 



2.Sacchin Shroff Wife

Sacchin Shroff Wife
2/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन की लेडी लव सालों तक सचिन की बहन की दोस्त रही हैं. वहीं, परिवार के सुझाव पर उन्होंने अपनी आगे की लाइव एक्टर की पार्टनर बनकर बीताने का फैसला किया है. 
 



3.Sacchin Shroff Wedding Photos

Sacchin Shroff Wedding Photos
3/5

सचिन श्रॉफ की शादी में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी स्टार कास्ट भी चार चांद लगाने पहुंची थी. इसके अलावा टीवी सिरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' के एक्टर्स भी कपल के खास दिन का हिस्सा बनने सज-धजकर पहुंचे.
 



4.Munmun Dutta at Sacchin Shroff Wedding

Munmun Dutta at Sacchin Shroff Wedding
4/5

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने भी शादी में पहुंचकर महफिल लूट ली. सचिन और चांदनी की शादी में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का लहंगा पहने नजर आईं. 
 



5.Sacchin Shroff-Juhi Parmar

Sacchin Shroff-Juhi Parmar
5/5

बता दें कि सचिन श्रॉफ ने पहले 15 फरवरी 2009 को एक्ट्रेस जूही परमार के साथ शादी रचाई थी. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. शादी के नौ साल बाद जनवरी 2018 में सचिन और जूही का तलाक हो गया. एक्स कपल की एक 10 साल की बेटी भी है.



LIVE COVERAGE