trendingPhotosDetailhindi4076263

Bigg Boss 16 में 'बदनामी' झेलने के बाद क्या कर रही हैं Tina Dutta? जानकर इंप्रेस हो जाएंगे फैंस

Tina Dutaa रिएलिटी शो Bigg Boss 16 के दौरान Shalin Bhanot संग हुए विवाद को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं. वो शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं.

टीना दत्ता (Tina Duta) बिग बॉस 16 (Bigg Boss) की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. वो शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट तो थीं लेकिन एक गलती की वजह से शो में उनके आखिरी कुछ दिन मुश्किलों भरे रहे थे. बिग बॉस के घर में शालीन भनोट के साथ उनका रिश्ता फैंस को नहीं भाया था. होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सवाल उठाने के बाद दोनों के बीच ऐसी दरार आई कि कई बार टीना को गलत ठहराया गया. टीना ने खुद भी 'बदनाम' किए जाने की बात कही थी. वहीं, अब जब शो खत्म हो गया है तो टीना ने मूव ऑन कर लिया है.

1.Tina Dutta Moved On From Bigg Boss Controversy

Tina Dutta Moved On From Bigg Boss Controversy
1/7

टीना दत्ता बिग बॉस में नजर आने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. वो अपने पोस्ट से जाहिर करती दिखाई देती हैं कि बुरे फेज से उन्होंने किस तरह मूव ऑन किया है.



2.Tina Dutta Hot Photo Shoot

Tina Dutta Hot Photo Shoot
2/7

टीना दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट के साथ गहरी बात कहते हुए कैप्शन शेयर करती दिखाई जाती हैं.



3.Tina Dutta Fans Impress

Tina Dutta Fans Impress
3/7

मुश्किल वक्त में टीना ने खुद को जिस तरह संभाला है, उनसे फैंस इंप्रेस नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि टीना के फोटोशूट आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं.



4.Tina Dutta On MC Stan Winning Bigg Boss 16 Trophy

Tina Dutta On MC Stan Winning Bigg Boss 16 Trophy
4/7

सिर्फ यही नहीं टीना ने शो में दोस्त रह चुके एमसी स्टैन के बिग बॉस विनर बनने पर बेबाकी से राय भी जाहिर की है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कै कि स्टैन ढ़ाई महीने से सो रहा था. उन्होंने बयां किया कि इस बार बिग बॉस के फैसले से वो किस तरह हैरान हैं.



5.Tina Dutta Taunt Priyanka Chahar Choudhary

Tina Dutta Taunt Priyanka Chahar Choudhary
5/7

टीना ने बातों- बातों में प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिए उनके फाइनलिस्ट बनने पर सवाल उठाया है. टीना ने कहा 'इस बार का गेम अलग था क्योंकि इस बार आपकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है या आपका शो हाल ही में खत्म हुआ है तो आप शो जीत सकते हैं'.



6.Tina Dutta Fan Following Increased

Tina Dutta Fan Following Increased
6/7

टीना दत्ता रिएलिटी शो के बाद और भी स्ट्रॉन्ग बनकर उभरी हैं और उनकी फैन फॉलोइंग और भी तगड़ी हो गई है.



7.Tina Dutta Upcoming Shows

Tina Dutta Upcoming Shows
7/7

हालांकि, बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह टीना के आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, फैंस उनके ऐलान की उम्मीद कर रहे हैं.



LIVE COVERAGE