trendingPhotosDetailhindi4053598

Urfi Javed ने अब तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, सबके सामने हो गईं टॉपलेस

Urfi Javed New Look: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

एक्ट्रेस आए दिन कुछ ऐसा पहन लेती हैं जिससे उनको तारीफें कम और ट्रोल ज्यादा कर दिया जाता है लेकिन इस बार उर्फी ने बिना कपड़े पहने ही फोटोशूट करा डाला है. 
 

1.Urfi Javed New Look

Urfi Javed New Look
1/7

जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देख हर कोई अपना सिर पकड़ने को मजबूर हो गया है. बोरी, कांच, ब्लेड से लेकर सिम कार्ड तक की ड्रेस पहनने के बाद अब अपने नए वीडियो में उर्फी ने बिना कपड़े पहने ही फोटोशूट करा डाला है.



2.Urfi Javed Latest Video

Urfi Javed Latest Video
2/7

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने कोई टॉप ना पहनकर खुद को बस रेड कलर के चमकीला पेंट से कवर किया है. इसके साथ उन्होंने गले में एक नेकपीस कैरी किया है और नीचे एक रेड कलर की स्कर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एकट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ये तेरी नजर आ कुसूर है..'
 



3.Urfi Javed Bold Look

Urfi Javed Bold Look
3/7

बता दें कि अपने बोल्ड और रिस्की फैशन को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जाता है. वहीं, हर बार की तरह इस बार भी उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. लोग उनके इस लुक को देखकर एक बार फिर हैरत में पड़ गए हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं.



4.Urfi Javed Hot Video

Urfi Javed Hot Video
4/7

एक तरफ जहां लोग एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं तो वहीं, कुछ फैंस उनके सपोर्ट में भी नजर आए. फैंस का कहना है कि ट्रोलर्स चाहें जो कहें लेकिन एक्ट्रेस को उनकी किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.



5.Urfi Javed Hot Photos

Urfi Javed Hot Photos
5/7

उर्फी के फैंस ने उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो बिंदास अपने अतरंगी आउटफिट के साथ कैमरा में पोज देती हैं. अपने इसी कॉन्फिडेंस के लिए लोग उन्हें बेहद पसंद भी करते हैं.'
 



6.Urfi Javed Slams Trolls

Urfi Javed Slams Trolls
6/7

हाल ही में एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. उस समय उन्होंने ट्रोलर्स को पलटकर जवाब भी दिया. उर्फी जावेद ने पैपराजी से कहा कि वो उनके अंदर तक जाने का वीडियो बनाएं ताकि लोगों को पता चल सके की वे सच में कहीं जाने के लिए ही एयरपोर्ट आती हैं.



7.Urfi javed Disco Look

Urfi javed Disco Look
7/7

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने डिस्को थीम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने चेहरे को डिस्को बॉल से कवरती हुई नजर आई थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी पर शीशे लगाए हुए थे. उर्फी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.



LIVE COVERAGE