trendingPhotosDetailhindi4078217

'इस उम्र में ये सब शोभा नहीं देता', 43 साल की ये एक्ट्रेस बनी लोगों के गुस्से का शिकार

छोटे पर्दे की 'कोमोलिका' उर्फ उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 (Bigg Boss 6) की विनर उर्वशी ढोलकिया ने भले ही एक्टिंग की दुनिया से कुछ हद तक दूरी बना ली है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्वशी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस यहां आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बॉल्ड फोटोज और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपना एक बेहद ग्लैमरस फोटोशूट कराया है जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आइए एक नजर डालते हैं उर्वशी ढोलकिया की इन फोटोज पर-
 

1.Urvashi Dholakia Latest Photoshoot

Urvashi Dholakia Latest Photoshoot
1/5

लेटेस्ट फोटोशूट में उर्वशी गोल्डन शिमर थाई स्लिट गाउन पहनें नजर आ रही हैं. शॉर्ट गोल्ड हेयर और बेहद ग्लैमरस मेकअप ने एक्ट्रेस के इस लुक में और चार चांद लगा दिए हैं. 
 



2.Urvashi Dholakia Bold Look

Urvashi Dholakia Bold Look
2/5

फैंस एक्ट्रेस के इस लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. हालांकि, इस बीच कुछ लोगों ने उर्वशी के इस अंदाज को देख उन्हें निशाने पर लेना भी शुरू कर दिया है. एक ओर जहां कुछ लोगों ने उर्वशी ढोलकिया की फोटोज पर जमकर प्यार लुटाया तो वहीं, कइयों ने इसे लेकर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. 



3.Urvashi Dholakia Trolled

Urvashi Dholakia Trolled
3/5

उर्वशी के फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इस उम्र में ये शोभा नहीं देता मैडम' तो दूसरे ने लिखा, 'आंटी, तुमसे बेहतर तो मिया खलीफा ही है.'  तीसरे ने लिखा, 'रहने दो अब पहले जैसी बात नही हैं.' हालांकि, इस बीच ज्यादातर लोग उर्वशी की तारीफ में फायर इमोजी शेयर करते नजर आए. 
 



4.Urvashi Dholakia TV Shows

Urvashi Dholakia TV Shows
4/5

बता दें कि उर्वशी ने महज 6 साल की उम्र में एक विज्ञापन में काम कर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस पहली बार टीवी शो श्रीकांत में नजर आईं. यूं तो उर्वशी ने कई शोज किए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' के किरदार से मिली थी. इसके अलावा एक्ट्रेस टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं.
 



5.Urvashi Dholakia a proud Single Mom

Urvashi Dholakia a proud Single Mom
5/5

उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी. एक साल के अंदर ही जुड़वा बच्चों - सागर और क्षितिज को जन्म दिया लेकिन फिर एक्टर और उनके पति की राहें जुदा हो गईं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों को खुद ही पाला है और आज वो एक प्राउड सिंगल मॉम हैं.



LIVE COVERAGE