Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cattle Smuggling Case: 'अनुब्रत मंडल को नहीं छोड़ा तो बुरा होगा अंजाम...', CBI कोर्ट के जज को मिली धमकी

Cattle Smuggling Case: कैटल स्मगलिंग केस की सुनवाई कर रहे जज को धमकी भरी चिट्ठी मिली है. चिट्ठी भेजने वाले शख्स ने कहा है कि अनुब्रत मंडल को जमानत दे दें या ड्रग केस में फंसने के लिए तैयार रहें.

Cattle Smuggling Case: 'अनुब्रत मंडल को नहीं छोड़ा तो बुरा होगा अंजाम...', CBI कोर्ट के जज को मिली धमकी

TMC नेता अनुब्रत मंडल. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सीनियर नेता अनुब्रत मंडल (Anubrata Mandal) के मामले की सुनवाई कर रहे केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) कोर्ट के स्पेशल जज को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है. चिट्ठी में कहा गया है कि अगर अनुब्रत मंडल को अगर जल्द जमानत नहीं मिली तो उन्हें और उनके परिवार को ड्रग केस में फंसा दिया जाएगा. 

मंगलवार को आसनसोल स्थित CBI कोर्ट के जज राजेश चक्रवर्ती (Rajesh Chakrabarti) ने पश्चिम बर्धमान जिले के जिला जज को पत्र लिखकर उनके सामने मौजूद खतरे पर गौर फरमाने और इसे कलकत्ता हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार-न्यायिक सेवा के संज्ञान में लाने का अनुरोध किया है. 

Cattle Smuggling Scam: अनुब्रत मंडल के सहयोगी हुए फरार, तलाश में जुटी है CBI, ये है पूरा मामला

'अगर अनुब्रत नहीं हुए रिहा तो ड्रग केस में फंसेंगे जज'

जस्टिस चक्रवर्ती ने पत्र में कहा है, 'बड़ी चिंता के साथ मैं आपको बप्पा चटर्जी नाम के एक व्यक्ति द्वारा इस अदालत के प्रभारी के नाम लिखा एक पत्र भेज रहा हूं, जिसमें धमकी दी गई है कि अगर अनुब्रत मंडल को रिहा नहीं किया गया तो मेरे परिवार के सदस्यों को मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में फंसा दिया जाएगा.'

Cattle smuggling scam: बंगाल में TMC नेताओं के घरों पर CBI की रेड, रडार पर कई दिग्गज!

11 अगस्त को गिरफ्तार हुए थे अनुब्रत मंडल

CBI ने TMC की बीरभूम जिला यूनिट के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल को 11 अगस्त को मवेशियों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था. अनुब्रत मंडल ने 20 अगस्त को खराब सेहत का हवाला देते गुए जमानत की गुहार लगाई थी, लेकिन सीबीआई के वकील ने उन्हें ‘बेहद शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति’ करार देते हुए इस याचिका का विरोध किया था. 

क्यों जमानत नहीं दे रही है CBI?

CBI ने कहा था कि अगर जमानत दी जाती है तो वह गवाहों को प्रभावित करने के अलावा सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास कर सकते हैं. अनुब्रत मंडल की CBI हिरासत 24 अगस्त तक बढ़ाने वाले जस्टिस चक्रवर्ती को 20 अगस्त को धमकी भरा पत्र मिला था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement