Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: हत्या और एक्सीडेंट में उलझी सुल्तानपुरी की हॉरर मिस्ट्री, परिवार, गवाह और पुलिस कन्फ्यूज!

सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन के बाहर लोग हंगामा कह रहे हैं. परिवार का कहना है कि यह हत्या है, वहीं पुलिस के बयान अलग हैं. समझिए क्यों हंगामा है बरपा.

Kanjhawala Accident: हत्या और एक्सीडेंट में उलझी सुल्तानपुरी की हॉरर मिस्ट्री, परिवार, गवाह और पुलिस कन्फ्यूज!

सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंझावला-सुल्तानपुरी केस (kanjhwala Case) इतना उलझ गया है कि लोग यह नहीं तय कर पा रहे हैं कि यह केस हादसा है या हत्या है. पुलिस, परिवार और प्रत्यक्षदर्शियों की राय बंटी हुई है. पुलिस इसे हादसा बता रही है, परिवार हत्या बता रहा है, आरोपी भी इसे महज एक एक्सीडेंट बता रहे हैं. अगर यह एक्सीडेंट है तो 13 किलोमीटर तक लगातार यह एक्सीडेंट होता रहा और आरोपी बेखबर कैसे रहे. देशभर में इस घटना को लेकर आक्रोश है. सुल्तानपुरी थाने के बाहर लड़की का परिवार विरोध प्रदर्शन कर रहा है. परिवार का कहना है कि यह मामला हत्या का है. दिल्ली में हुई दरिंदगी के खिलाफ लोग अब सड़क पर उतर आए हैं.  

क्या कह रहे हैं चश्मदीद?

चश्मदीद, परिवार और पुलिस के दावे अलग-अलग हैं, जो हैरान करने वाले हैं. पीड़िता के मां का दावा है कि बेटी के शरीर पर हादसे के वक्त कोई कपड़ा नहीं था. वह लगातार घिसटती चली गई. पुलिस का दावा है कि घसीटने से कपड़ा हटा है. वहीं चश्मदीद कह रहे हैं कि कार के साथ बॉडी घिसट रही थी. यह महज एक इत्तेफाक नहीं हो सकता है. कार सवार आरोपी लड़की को घसीटते चले गए और बेटी तड़पती रही. 

Kanjhawala Accident: सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात, देखें VIDEO

क्या कह रही है AAP?

AAP के नेता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को आरोप लगाया कि कंझावला-सुल्तानपुरी कांड में गिरफ्तार पांच आरोपियों में से एक भारतीय जनता पार्टी का सदस्य मनोज मित्तल है और उसकी तस्वीर वाला एक होर्डिंग उस स्थानीय थाने के बाहर लगा है, जहां वह और उसके दोस्त बंद हैं. 

रेप पर भी हो रही सियासत!

कंझावला में 20 वर्षीय एक लड़की की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और लड़की को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब चार किलोमीटर घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुए हादसे में लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. सौरभ भरद्वाज भारद्वाज ने आरोप लगाया कि लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे. उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच करे कि उसके साथ बलात्कार किया गया था या नहीं.

Kanjhawala Accident: दिल्ली के सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, 5 प्वाइंट में जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

BJP की दिल्ली यूनिट के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख हरीश खुराना ने कहा कि पुलिस ने पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, चाहे वे किसी भी पार्टी के हों. भारद्वाज ने सोमवार को एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कथित तौर पर सुल्तानपुरी थाने के बाहर मित्तल का होर्डिंग लगा हुआ नजर आ रहा है. 

क्या केस दबा रही है पुलिस?

AAP का आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है क्योंकि दोषियों में से एक BJP का सदस्य है. डीसीपी (पुलिस उपायुक्त) यह कहकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं कि कार में म्यूजिक बहुत तेज था, इसलिए अपराधियों को पता नहीं चला कि कार में लड़की फंस गई है. सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि यह कैसे हो सकता है कि लड़की का जब शव बरामद हुआ तो उस पर कपड़े नहीं थे? इसकी जांच की जानी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement