Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Police ने ड्राइविंग के दौरान कैश उड़ाने वाले से मंगवाई माफी, कहा- स्टंट करोगे तो हम हंट करेंगे

Noida Police on Twitter: गाड़ी चलाते हुए नोट उड़ाने और बेसबॉल बैट लहराने वाले एक शख्स को पुलिस ने सबक सिखाया है और उसकी गाड़ी सीज कर दी है.

Noida Police ने ड्राइविंग के दौरान कैश उड़ाने वाले से मंगवाई माफी, कहा- स्टंट करोगे तो हम हंट करेंगे

स्टंटबाजी करने वाले शख्स को पुलिस ने सिखाया सबक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क पर स्टंटबाजी और गुंडई करने वाले एक शख्स को नोएडा पुलिस ने शानदार जवाब दिया है. कार चलाते हुए नोट उड़ाने और बेसबॉल बैट लहराने वाले शख्स की गाड़ी सीज करके पुलिस ने उस शख्स को उठा लिया. पुलिस ने शख्स से माफी भी मंगवाई. अब पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि अगर आप स्टंट करोगे तो हम भी हंट करेंगे.

यह वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है. दो अलग-अलग वीडियो सामने आए हैं. एक में देखा जा सकता है कि लाल रंग की थार गाड़ी रोड पर चल रही है और एक शख्स उसकी ड्राइविंग सीट पर बैठकर पैसे उड़ा रहा है. दूसरे वीडियो में यह शख्स बेसबॉल बैट लहरा रहा है. 29 मई को वीडियो वायरल होने पर नोएडा सेक्टर 24 की पुलिस ने युवक की कार उठवा ली.

यह भी पढ़ें- Ram Mandir के गर्भगृह की पहली शिला रखेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

कार सीज करके मंगवाई माफी
बाद में इस शख्स ने पुलिस के सामने माफी भी मांगी कि वह दोबारा इस तरह का काम नहीं करेगी. नोएडा पुलिस ने कार उठवाने और माफी मांगे जाने का वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही पुलिस ने लिखा है, 'करोगे सड़क पे स्टंट तो हम करेंगे हंट, गाड़ी होगी ज़ब्त होगे हवालात में शंट.'

यह भी पढ़ें- KK के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जताया दुख

नोएडा पुलिस की इस कार्रवाई पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही, पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखी इन लाइन की भी जमकर तारीफ की जा रही है. लोग लिख रहे हैं कि ऐक्शन के साथ-साथ पुलिस अच्छी क्रिएटिविटी भी दिखा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement