Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder Case के आरोपी मोहसिन को रिमांड बढ़ी, 12 जुलाई तक NIA कस्टडी

Udaipur Murder Case Update: उदयपुर हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहसिन को एनआईए की स्पेशल कोर्ट ने 12 जुलाई तक की कस्टडी में भेज दिया है.

Udaipur Murder Case के आरोपी मोहसिन को रिमांड बढ़ी, 12 जुलाई तक NIA कस्टडी

उदयपुर हत्याकांड में अब तक पांच लोग गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) के आरोपी मोहम्मद मोहसिन की रिमांड बढ़ा दी गई है. अब वह 12 जुलाई तक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की कस्टडी में रहेगा. इस मामले में अभी तक कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इन पाचों के अलावा एनआईए (NIA) ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे भी पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि इस हत्याकांड में आतंकी एंगल पाए जाने के बाद केस की जांच एनआईए को सौंप दी गई थी.

अब एनआईए ने इस मामले में जांच तेज कर दी है. आरोपी मोहम्मद मोहसिन को एनआईए ने उदयपुर से ही मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे जयपुर लाया गया था. मोहसिन को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट में पेशी के बाद मोहसिन को 12 जुलाई तक रिमांड में भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें- Himachal: Kullu की मणिकर्ण घाटी में फटा बादल, कई लापता

हत्या की साजिश के आरोपों में गिरफ्तार किया गया मोहसिन
रिपोर्ट के मुताबिक, मोहसिन उदयपुर के हाथीपोल इलाके में चिकन शॉप चलाता है. एनआईए के पास कुछ सबूत हैं इसी वजह से मोहसिन को गिरफ्तार किया गया है. कहा जा रहा है कि कन्हैया लाल तेली की हत्या की साजिश में भी मोहसिन का हाथ था. कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मोहसिन को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया.

यह भी पढ़ें- Chandrashekhar Guruji कौन थे? 50 बार चाकू घोंपकर क्यों ले ली गई जान?
 
पिछली बार आरोपियों के साथ कोर्ट परिसर में हुई मारपीट की वजह से इस बार कोर्ट परिसर में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए थे. पिछली बार काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को पुलिस वहां से सुरक्षित निकालकर ले जा सकी थी. इस मामले में अभी तक कुल पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं. इसमें दो मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद भी शामिल हैं. इन दोनों के अलावा मोहसिन और आसिफ को हत्या की साजिश के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement