trendingPhotosDetailhindi4001446

Chopper Crash: ब्रिगेडियर पिता को बेटी ने दी अंतिम विदाई, पूरा देश साथ रोया

तमिलनाडु चॉपर क्रैश में ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर को मुखाग्नि उनकी बेटी ने दी. बहादुर पिता की बेटी को देख सबकी आंखें नम हो जा रही हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 10, 2021, 05:10 PM IST

तमिलनाडु चॉपर क्रैश में CDS Bipin Rawat के साथ ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर भी थे. ब्रिगेडियर का अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली में किया गया. अंतिम संस्कार उनकी बेटी ने ही किया. इस दौरान वहां मौजूद हर आंख आंसुओं से भीग गई.

1.ब्रिगेडियर पिता की बहादुर बेटी

ब्रिगेडियर पिता की बहादुर बेटी
1/4

ब्रिगेडियर को अंतिम विदाई देने पहुंची पत्नी और बेटी ने गम के इस पहाड़ को भी पूरी गरिमा के साथ बर्दाश्त किया. पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. ब्रिगेडियर के परिवार को राष्ट्रीय ध्वज सौंपते सेना के जवान. 



2.पूरा देश कर रहा नमन

पूरा देश कर रहा नमन
2/4

आखिरी निशानी के तौर पर मिले झंडे को मां और बेटी ने माथे से लगाकर और चूमकर अभिवादन किया. यह नज़ारा देख सबकी आंखें नम हो गईं.



3.कब सूखेंगे आंसू?

कब सूखेंगे आंसू?
3/4

परिवार के लिए यह दुख पहाड़ सा है. ब्रिगेडियर के परिवार को सांत्वना और श्रद्धांजलि देने खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे.



4.पिता को आखिरी विदाई दी बेटी ने

पिता को आखिरी विदाई दी बेटी ने
4/4

ब्रिगेडियर की बेटी ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी. इस बड़े दुख के बाद भी परिवार ने मीडिया से छोटी सी बातचीत की. बेटी ने कहा कि मेरे पिता बहुत बहादुर थे, वह मेरे बेस्ट फ्रेंड की तरह थे.



LIVE COVERAGE