trendingPhotosDetailhindi4016198

Holi के रंग में रंगे CRPF के जवान, तस्वीरों में देखिए डीजे पर मस्ती

देश की रक्षा में तैनात जवानों ने अपने परिवार से दूर ही होली का त्योहार मनाया. श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ के कैंप में भी होली के मौके पर जवान थिरकते नजर आए

  •  
  • |
  •  
  • Mar 18, 2022, 04:06 PM IST

डीएनए हिंदीः आज पूरा देश होली के रंग में रंगा हुआ है. आम नागरिक से लेकर सेलिब्रेटी तक होली का खुमार छाया हुआ है. देश की सुरक्षा में तैनात जवान भले ही परिवार से दूर हों लेकिन वो भी अपने साथियों के साथ होली का त्योहार मना रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं श्रीनगर के सीआरपीएफ कैंप स्थित जवानों की होली की तस्वीरें.

1.जवानों ने ऐसे मानई होली 

जवानों ने ऐसे मानई होली 
1/5

श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ कैंप में जवानों ने जमकर होली का जश्न मनाया. जवानों ने न सिर्फ एक-दूसरे को गुलाल लगाया बल्कि डीजे पर डांस भी किया.



2.जवानों पर छाया होली का खुमार

जवानों पर छाया होली का खुमार
2/5

होली का त्योहार गुलाल के बिना कुछ अधूरा-अधूरा लगता है. श्रीनगर  के सीआरपीएफ के जवान भी गुलाल के रंग में उत्साह के साथ होली मनाते नजर आ रहे हैं. कश्मीर घाटी में बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवान जम्मू-कश्मीर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था संभालने में मदद करते हैं.



3.नाच-गाने के साथ मनाई होली 

नाच-गाने के साथ मनाई होली 
3/5

होली के मौके पर सीआरपीएफ के जवानों ने जमकर गाने गाए और डांस किया. इस दौरान जवान होली के साथ-साथ देशभक्ति गीतों पर भी थिरकते नजर आए.



4.फोटो भी जरूरी है

फोटो भी जरूरी है
4/5

होली के उत्साह में डूबे जवानों ने सिर्फ गुलाल, गाने और डांस के साथ ही होली नहीं मनाई बल्कि इस यादगार लम्हे को अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया. जवान जश्न के दौरान सेल्फी लेते भी दिखाई दिए.



5.देश प्रेम का उदाहरण 

देश प्रेम का उदाहरण 
5/5

होली के मौके पर आप और हम जब जरूरी से जरूरी काम छोड़कर अपने परिवार के नजदीक पहुंचने की कोशिश करते हैं. ऐसे में बहुत बड़ी संख्या में हमारे देश के वीर जवान अपने परिवारों से दूर रहकर त्योहार मनाते हैं. वीर जवानों के लिए देश की सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं होता. निश्चित ही ये जवान हम सभी को देश प्रेम की मिसाल देते हैं.



LIVE COVERAGE