trendingPhotosDetailhindi4028174

Delhi-NCR Rains: दिल्ली-एनसीआर में आंधी के बाद बारिश, कई जगह टूटे पेड़, सड़कें ब्लॉक, देखें तस्वीरें

Delhi Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 2 दिनों तक दिल्ली में बारिश होगी.

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में मौसम ने करवट ली है. कई दिनों की भीषण गर्मी के बाद मौसम सुहाना हो गया है. लगातार हल्की बारिश की वजह से मौसम का मिजाज बदल गया है. सोमवार सुबह से ही भीषण बारिश का दौर जारी है. लोगों को हल्की बारिश की वजह से राहत मिली है. बारिश की वजह से कई जगह पेड़ उखड़ गए हैं तो कई सड़कें ब्लॉक हो गई हैं. कुछ फ्लाइट्स भी प्रभावित हुई हैं.

1.रुक-रुककर हो रही है भारी बारिश, चल रही तेज आंधी

रुक-रुककर हो रही है भारी बारिश, चल रही तेज आंधी
1/6

दिल्ली-एनसीआर में भीषण गर्मी से लोग काफी परेशान थे. हीटवेव की वजह से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. बीते दो दिनों से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. हवाओं के साथ रुक-रुककर हो रही बारिश से गर्मी से राहत मिली है.



2.दिल्ली-एनसीआर के लोगों को मिली राहत, लगा ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर के लोगों को मिली राहत, लगा ट्रैफिक जाम
2/6

दिल्ली में सोमवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. सुबह तड़के से ही तेज हवाओं का दौर शुरू हो गया था, जिसके तेज बारिश शुरू हो गई. इससे जहां पिछले दिनों मेक्सिमम टेंपरेचर 50 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ था. वह घटकर 40 के पास पहुंच गया है. इससे दिल्लीवासियों को काफी राहत मिली है. कुछ जगहों पर ट्रैफिक जाम भी लगा है.



3.कई जगह टूटकर गिरे पेड़

कई जगह टूटकर गिरे पेड़
3/6

सोमवार तड़के से शुरू हुई तेज हवाओं के चलते कई जगह पेड़ टूटकर गिर गए. इससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि, तेज फूहारों से गर्मी से राहत मिली हैं. कई जगहों पर सड़कें ब्लॉक हो गई हैं.



4.मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
4/6

मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक बारिश का अलर्ट जारी किया है. इस बीच दक्षिणी-दक्षिणी पूर्वी से 22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है.



5.कई उड़ानें भी प्रभावित

कई उड़ानें भी प्रभावित
5/6

बारिश का असर विमान सेवाओं पर भी पड़ा है. दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारियों ने कहा है कि खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ानों का परिचालन प्रभावित हुआ है. ऐसे में यात्रियों से अनुरोध है कि फ्लाइट से संबंधित जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें. दिल्ली में गरज-तड़क के साथ बारिश जारी है.



6.गुरुग्राम में सड़कों पर जलजमाव, ट्रैफिक प्रभावित

गुरुग्राम में सड़कों पर जलजमाव, ट्रैफिक प्रभावित
6/6

गुरग्राम में भी भारी बारिश की वजह से सड़कों पर जलजमाव हो गया है. एमजी रोड, गोल्फ कोर्स रोड और सोहाना रोड पर गाड़ियों की भीड़ देखी जा रही है. कुछ हिस्सों में अब धूप निकल आई है.

#WATCH | Haryana | Heavy rainfall causes waterlogging and traffic congestion in different parts of Gurugram; visuals from MG Road, Golf Course Road, Sohna Road pic.twitter.com/1nOeINwysD



LIVE COVERAGE