trendingPhotosDetailhindi4027142

Sushil Modi मिलने पहुंचे, तेज प्रताप ने किया फोन, जानिए कौन है बिहार का नया सेलिब्रिटी सोनू कुमार

बिहार का एक बच्चा रातों-रात सोशल मीडिया पर सुपरस्टार बन गया है. नेता से लेकर अभिनेता तक सब इस बच्चे की चर्चा कर रहे हैं.

हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से अपनी-पढ़ाई लिखाई के लिए मदद मांगने वाला बच्चा सोनू कुमार (Sonu Kumar) अब सेलिब्रिटी बन चुका है. गरीबी की वजह से एक साल परीक्षा न दे पाने वाले सोनू कुमार की मदद के लिए कई लोग सामने आए हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी तो इस बच्चे से मिलने उसके घर भी गए और बच्चे की पढ़ाई के लिए मदद का वादा किया.

1.नीतीश कुमार से मांगी थी मदद

नीतीश कुमार से मांगी थी मदद
1/5

सोनू कुमार नाम का यह बच्चा छठवीं कक्षा में पढ़ता है. इस साल फीस नहीं जमा कर पाने के कारण सोनू को परीक्षा देने से रोक दिया गया. इसी को लेकर सोनू ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मदद मांगी थी. सोनू कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और कई लोग मदद के लिए सामने आए. बच्चे ने नीतीश कुमार के सामने शराबबंदी की पोल खोलते हुए कहा कि उसके पिता शराब पीते हैं और पढ़ाई के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं.
 



2.Sonu Kumar से मिलने पहुंचे सुशील मोदी

Sonu Kumar से मिलने पहुंचे सुशील मोदी
2/5

बच्चे का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता सुशील मोदी भी सोनू से मिलने पहुंचे. गरीबी के कारण पढ़ाई में आ रही समस्या को देखते हुए सुशील मोदी ने मदद का ऐलान किया है. सुशील मोदी ने कहा है कि वह इस बच्चे का एडमिशन जवाहर नवोदय विद्यालय में करवाएंगे. उन्होंने यह भी वादा किया है कि मैट्रिक तक की पढ़ाई के लिए वह हर महीने सोनू के खाते में दो हजार रुपये की मदद भी भेजेंगे.



3.Tej Pratap Yadav ने किया था वीडियो कॉल

Tej Pratap Yadav ने किया था वीडियो कॉल
3/5

आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव ने भी वीडियो कॉल करके इस बच्चे से बातचीत की थी. इस बातचीत का वीडियो भी खूब वायरल हुआ और लोग बच्चे की हाजिरजवाबी के कायल हो गए. दरअसल, तेज प्रताप ने पूछा कि वह डॉक्टर बनेगा या इंजीनियर? इसपर सोनू ने कहा कि वह IAS अधिकारी बनना चाहता है. जैसे ही तेज प्रताप ने कहा कि IAS बनकर मेरे अंडर काम करना, सोनू का जवाब था- सर मैं किसी के अंडर काम नहीं करना चाहूंगा. सोनू का यह बेबाक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.



4.अभिनेत्री Gauhar Khan ने भी की मदद की पेशकश

अभिनेत्री Gauhar Khan ने भी की मदद की पेशकश
4/5

सोशल मीडिया पर सोनू के वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद कई लोगों ने मदद की पेशकश की है. अभिनेत्री गौहर खान ने भी कहा है कि वह इस बच्चे की प्रतिभा को देखते हुए पढ़ाई-लिखाई में इसकी मदद करना चाहती हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर कोई बच्चे से संपर्क करवा सके तो वह उसकी मदद करना चाहेंगी.
 



5.रातों-रात स्टार बन गया सोनू कुमार

रातों-रात स्टार बन गया सोनू कुमार
5/5

सोनू ने नीतीश कुमार से कहा था कि वह ट्यूशन पढ़ाकर पैसे कमाता है लेकिन उसके पापा शराब पीते हैं और पैसे ले लेते हैं. पढ़ाई-लिखाई के लिए पैसा नहीं है और सरकारी स्कूल में पढ़ाई नहीं होती. वीडियो वायरल होते ही देश के तमाम अखबार और टीवी चैनल सोनू कुमार के घर जा रहे हैं. नेता और अभिनेताओं के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी सोनू की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें सोनू कुमार बता रहा है कि किस तरह शराबबंदी को रोका जा सकता है. इन वीडियो की वजह से सोनू कुमार लगातार चर्चा में है.



LIVE COVERAGE