Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फलोदी सट्टा बाजार में BJP का भाव 20 पैसे, सटोरिए बोले- 'UP में आएगा तो योगी ही'

फलोदी सट्टा बाजार के सटोरियों का कहना है कि UP में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में BJP की सरकार वापसी कर रही है.

फलोदी सट्टा बाजार में BJP का भाव 20 पैसे, सटोरिए बोले- 'UP में आएगा तो योगी ही'

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश में हो रहे पांच राज्यों के विधान सभा चुनावों (Assembly Election 2022) को लेकर चुनावी नतीजों से पहले ही सट्टा बाजार में राजनैतिक दलों के भाव लगने शुरू हो गए हैं. विश्व विख्यात फलोदी सट्टा बाजार के आंकलन के अनुसार उत्तरप्रदेश में एक बार फिर से योगी ( Yogi Adityanth) सरकार बनने के साथ ही पंजाब (Punjab) में कांग्रेस (Congress) के हाथ से सत्ता खिसकने जा रही है. वहीं अन्य तीन राज्य गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड के चुनावों को लेकर फलोदी सट्टा बाजार में किसी भी तरह की कोई हलचल यानी सौदा नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः उंगली से क्यों नहीं मिटती चुनावी स्याही ? जानें चुनाव में कब से हो रहा है Election Ink का इस्तेमाल  

बीजेपी को मिल रहा पूर्ण बहुमत
फलोदी सट्टा बाजार के सटोरियों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में फिर से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार व पंजाब में अरविंद केजरीवाल की आप पार्टी कांग्रेस से सत्ता छीनती नजर आ रही है. फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार यूपी में 403 सीट के लिए हो रहे यूपी चुनाव में बीजेपी की सरकार के बनने के 20 पैसे के भाव बताए जा रहे हैं यानी आप एक रुपये का सौदा करें तो बीजेपी की सरकार बनने पर आपको 20 पैसे मिलेंगे. बाजार के अनुसार बीजेपी को 233 से 236 सीट, सपा को 125 से 127 सीट मिलने का भाव बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Assembly Election 2022: पहली बार डालने जा रहे हैं Vote तो इन बातों का रखें ध्यान 

पंजाब में आप बनाएगी सरकार 
इसी तरह 117 सीट वाले पंजाब के चुनाव में आप पार्टी को 55 से 57 सीट कांग्रेस को 34 से 36 सीट वहीं अकाली दल 17 से 19 सीट आना बताया जा रहा है. भाजपा और कैप्टन की पार्टी पंजाब के इस चुनाव में क्या रंग दिखाते है यह मत पेटियां में मत पड़ने के बाद ही बताया जा सकेगा. फिलहाल बाजार यूपी में योगी व पंजाब में केजरीवाल की पीठ थपथपाते दिखाई पड़ रहा है. 

(इनपुट- अरुण हर्ष)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement