Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron Crises: चेन्नई पुलिस ने New Year की पार्टियों, सार्वजनिक समारोहों पर लगाई रोक

Ban on Gatherings: चेन्नई भी अब उन शहरों में शामिल हो गया है जहां न्यू ईयर को लेकर प्रतिबंध लगाए गए हैं.

Omicron Crises: चेन्नई पुलिस ने New Year की पार्टियों, सार्वजनिक समारोहों पर लगाई रोक

X-Mas New Year Rules amid Omicron Fear.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ओमिक्रॉन (Omicron) के लगातार बढ़ते मामलों के बाद कई राज्यों ने इसे लेकर प्रतिबंध लगाने शुरू कर दिए हैं. चेन्नई भी अब उन शहरों में शामिल हो गया है जहां न्यू ईयर को लेकर प्रतिबंध (Ban on New year Parties) लगाए गए हैं. चेन्नई में ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच पुलिस (Chhenai Police Restrictions) ने रिसॉर्ट्स, फार्म हाउस, क्लब और इसी तरह के स्थानों पर वाणिज्यिक उत्सव कार्यक्रम आयोजित करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. यहां तक ​​कि अपार्टमेंट परिसरों और विला में भी सामूहिक समारोहों पर प्रतिबंध रहेगा. यहां केवल व्यक्तिगत समारोहों की ही अनुमति दी गई है.  

इसके साथ ही होटल (आवास सुविधा के साथ) और रेस्टोरेंट में रात 11 बजे तक मेहमानों की सेवा करने की अनुमति दी गई है, होटल, क्लब और फार्म हाउस को डांस कार्यक्रम, डीजे नाइट और इसी तरह के संगीत कार्यक्रमों के आयोजन की कोई अनुमति नहीं दी गई है. पुलिस ने लोगों से मरीना बीच, इलियट्स बीच, नीलांगराय और ईस्ट कोस्ट रोड जैसी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर इकट्ठा न होने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि समुद्र तटों की ओर जाने वाली सड़कें नए साल की पूर्व संध्या पर रात 9 बजे से बंद कर दी जाएंगी. 

पुलिस ने यह भी कहा कि बीच की ओर जाने वाली सड़कों के किनारे वाहन नहीं खड़े किए जा सकते हैं और लोगों को सार्वजनिक समारोहों में शामिल नहीं होना चाहिए. चेन्नई में अब तक ओमिक्रॉन के अब तक 43 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 19 सक्रिय मामले हैं जबकि 24 लोगों के अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement