Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Loudspeaker पर अजान से नहीं मिलेगा खुदा, BJP विधायक ने दिया ऐसा बयान कि भड़क गया विवाद

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि लाउड स्पीकर को लेकर कोर्ट की गाइडलाइन सबको माननी होगी.

Loudspeaker पर अजान से नहीं मिलेगा खुदा, BJP विधायक ने दिया ऐसा बयान कि भड़क गया विवाद

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) से शुरू हुआ लाउडस्पीकर विवाद का असर पूरे देश में देखने को मिलने रहा है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बीजेपी (BJP) विधायक रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान पढ़ने से खुदा नहीं मिलेगा. अब उनके बयान पर मध्य प्रदेश में भी सियासत भड़क गई है.

लाउडस्पीकर (Loudspeaker) विवाद पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि लाउडस्पीकर के लिए कोर्ट की गाइडलाइन को मानना होगा. अजान के लिए भी इसका पालन होना चाहिए नहीं तो महाराष्ट्र हो, यूपी हो चाहे मध्य प्रदेश, सभी जगह लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा. लाउडस्पीकर पर अजान पढ़ने से खुदा नहीं मिलता, इस बात को समझना होगा. 

लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे को PFI ने दी चेतावनी, बढ़ सकता है तनाव

कैसे महाराष्ट्र में शुरू हुई लाउडस्पीकर पर सियासत?महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे अब क्षेत्रवाद की राजनीति छोड़कर लाउडस्पीकर पर सियासत कर रहे हैं. राज ठाकरे ने हाल ही में कहा था कि मस्जिदों के गुंबद से लाउडस्पीकर के जरिए तेज आवाज में अजान पढ़ी जाती है. राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के अधिकारियों से इस पर रोक लगाने की मांग की थी. राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टीमेटम दिया है.

लाउड स्पीकर नहीं महंगाई पर पूछिए सवाल, राज ठाकरे को मिली भतीजे Aaditya Thackeray से नसीहत

पुणे के हनुमान मंदिर में महाआरती करेंगे राज ठाकरे

राज ठाकरे पुणे के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में शनिवार को महाआरती करेंगे. मनसे के एक स्थानीय नेता अजय शिंदे ने दावा किया कि यह मंदिर कुमठेकर रोड पर स्थित है और राज ठाकरे ने इसके जीर्णोद्धार में मदद की थी. हनुमान जन्मोत्सव शनिवार को देश भर में मनाया जाएगा. इसी बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की पुणे इकाई ने कहा है कि वह सर्व धर्म हनुमान जन्मोत्सव मनाएगी और यहां कारेवनगर में हनुमान मंदिर में इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन करेगी. (भाषा के इनपुट के साथ)

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement