Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आसमान में दौड़ती रोशनी की कतार से रह गए दंग लोग, देखें Video

खंडवा जिले में भी इसी तरह की रोशनी दिखने की सूचना मिली.

Latest News
आसमान में दौड़ती रोशनी की कतार से रह गए दंग लोग, देखें Video

meteor shower 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में महू तहसील के बिजलपुर क्षेत्र में उल्कापिंड जैसी कोई चीज गिरने की सूचना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, मालवा निमाड़ के कई जिलों में रहस्यमई खगोलीय घटना देखी गई. लोगों ने आसमान में रोशनी की कतार जाते हुए देखी. रोशनी की यह कतार रॉकेट की शक्ल में तैरती दिखाई दी. इसे देखकर लोग दंग रह गए. 

MP के इस जिले में बंदूक थामे घूमती हैं महिलाएं, 150 से ज्यादा के पास है License

फलबाग क्षेत्र से लगी कॉलोनी के कई रहवासियों ने इसे देखने का दावा किया है. वहीं गांव के कुछ बच्चों ने आखिरी समय पर वीडियो लेने की कोशिश की. खंडवा जिले में भी इसी तरह की रोशनी दिखने की सूचना मिली है. रात करीब 9 बजे क्षिप्रा बायपास के पास तारे की शक्ल में रोशनी पहुंची थी. ग्राम करिया पुरा राजपुरा में भी यह रहस्यमयी रोशनी देखी गई. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट किया है कि महाराष्ट्र में नागपुर और राज्य के कई अन्य हिस्सों के आसमान में उल्का बौछार देखी गई. 

यूएफओ देखने का दावा
शनिवार को कोलकाता हेरिटेज लॉ कॉलेज में पढ़ने वाले द्वितीय वर्ष की छात्रा आरजू  साहनी ने भी आसमान में उड़न तश्तरी (UFO) देखने का दावा किया था. मालदा जिले की रहने वाली आरजू कोलकाता के हाज़रा इलाके की सतीश मुख़र्जी रोड स्थित एक घर  में पेइंगेस्ट के तौर पर रहती हैं. घर की छत पर टहलते हुए उन्हें यह उड़न तश्तरी नजर आई. आरजू ने अपने फोन में इसका वीडियो भी बना लिया. इसी के बाद से यह वीडियो काफी चर्चा में है. 

मध्य प्रदेश: Hijab पहनकर छात्रा ने क्लासरूम में पढ़ी नमाज, भड़क गए हिंदू संगठन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement