Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रक्षा मंत्री Rajnath Singh हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया Home Quarantine

Covid Positive: राजनाथ सिंह ने लोगों से निवेदन किया है कि हाल के दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट कर लें.

रक्षा मंत्री Rajnath Singh हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया Home Quarantine

Image Credit- Twitter/Rajnath Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी.  राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर बताया कि हल्के लक्षणों के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आया है. इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. राजनाथ सिंह ने लोगों से निवेदन किया है कि हाल के दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो खुद को आइसोलेट कर लें और कोविड टेस्ट करवाएं.

देश में आज मिले 1,79,723 नए कोरोना मरीज
आपको बता दें देश में पिछले एक हफ्ते से कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. आज सुबह हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 1,79,723 नए मामले आने से संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 3,57,07,727 पर पहुंच गई है, जिनमें से अभी तक 27 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश से आए ओमिक्रॉन स्वरूप के 4,033 मामले भी शामिल हैं.

देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 7,23,619 हो गई है जो करीब 204 दिनों में सबसे अधिक संख्या है जबकि 146 और मरीजों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 4,83,936 हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, ओमिक्रॉन के 4,033 मरीजों में से 1,552 स्वस्थ हो गए हैं या देश छोड़कर चले गए हैं. महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के सबसे अधिक 1,216 मामले आए. इसके बाद राजस्थान में 529, दिल्ली में 513, कर्नाटक में 441, केरल में 333 और गुजरात में 236 मामले आए हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement