Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ATM उठा ले गए बेखौफ चोर, पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर हुई वारदात

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ATM में 8.30 लाख रुपये थे, वहीं क्षेत्राधिकारी सदर का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है.

 ATM उठा ले गए बेखौफ चोर, पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर हुई वारदात

Representational Image (Image Credit- Twitter/Agra Police)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर भारतवासी करीब-करीब हर दिन अखबारों और न्यूज वेबसाइट्स पर चोरी की खबरें पढ़ ही लेता है. चोर चोरी करने के लिए एक से एक लेटेस्ट तरीके निकाल रहे हैं लेकिन हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं वो चोरी से एक कदम आगे का है. ताजनगरी आगरा में शुक्रवार को चोरों ने नोटों से भरी एक ATM मशीन ही साफ कर दी. 

आगरा में बेखौफ चोरों ने ATM मशीन को अपनी गाड़ी में रखा और पलक झपकते ही गायब हो गए. इस घटना की सूचना उस मकान मलिक ने पुलिस को दी, जिसकी बिल्डिंग में ATM मशीन लगी हुई थी. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ATM मशीन को बिना फाउंडेशन बनाए ही रख दिया गया था और एटीएम कक्ष में मशीन के अलावा कहीं भी CCTV कैमरा नहीं लगा हुआ था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाली हैं.

उन्होंने बताया कि बदमाश पुलिस से पहुंचने से ही ATM को गाड़ी में लोड करके भाग गए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि ATM में 8.30 लाख रुपये थे, वहीं क्षेत्राधिकारी सदर राजीव कुमार का कहना है कि बदमाशों का सुराग तलाशने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement