Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand: दुमका में पेड़ से लटका मिला नाबालिग बच्ची का शव, सोरेन सरकार पर उठे सवाल

झारखंड सरकार पर लगातार महिला सुरक्षा को लेकर बैकफुट पर है. वहीं अब दुमका से एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

Jharkhand: दुमका में पेड़ से लटका मिला नाबालिग बच्ची का शव, सोरेन सरकार पर उठे सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के दुमका में हाल ही में एक बच्ची की एकतरफा आशिक की मौत की खबर सामने आई थी उस मामले में अभी विवाद खत्म हुआ भी नहीं था कि एक और बड़ी दिल दहला देने वाली खबर सामने सामने आया है. यहां के ओपी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से ही सीएम हेमंत सोरेन की सरकार पर सवाल खड़े किए गए थे. 

दरअसल, झारखंड के दुमका में लगातार ऐसी चौंका देने वाली घटनाएं सामने आई हैं जिससे बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. बीते गुरुवार को तालझारी में मिले महिला के अधजले शव की सही ढंग से छानबीन जारी है और पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. वहीं अब अमड़ा में नाबालिग लड़की के शव मिलने के बाद राज्य सरकार की जवाबदेही और बढ़ गई है. मृतक बच्ची की आयु 14 वर्ष  बताई जा रही है. 

ताइवान को हथियार देने के लिए तैयार अमेरिका, भड़का चीन, जवाबी एक्शन लेने की तैयारी!

मौके पर पहुंची कैबिनेट मंत्री

इस मामले बड़ी बात यह है कि पुलिस के काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त हो पाई है. वहीं मृतक लड़की रानेश्वर थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है.इस नाबालिग बच्ची की मौत को लेकर बड़ी बात यह है कि सूत्र इसे 4 माह की गर्भवती थी. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व समाज कल्याण मंत्री बीजेपी नेत्री लुईस मरांडी यूनिवर्सिटी थाने पहुंचीं थी. लुइस मरांडी ने इस मामले का बारीकी से जांच करने का आश्वासन दिया है.

Eknath Shinde के लिए मुसीबत बनेंगे उनके साथ आए विधायक? कहीं फुस्स न हो जाए पूरी प्लानिंग!

सरकार के खिलाफ हमलावर है भाजपा

दुमका में फिर हुई इस वारदात को लेकर बीजेपी हमलावर है. झारखंड के गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि अंकिता की हत्या शाहरुख ने की और अब आज उसी दुमका में आदिवासी लड़की के बलात्कार के बाद हत्या आरोपी अरमान अंसारी ने की. इस खबर को दबाने के लिए हमारे बच्चों व सांसद मनोज तिवारी जी के ऊपर केस कर दिया गया. इतना ही नहीं दुबे ने इस दौरान झारखंड के इस्लामीकरण का आरोप भी लगाया है. 

हिमंता ने दिल्ली के CM को भेजा Assam के स्कूल का वीडियो, बोले- देख लीजिए ...

पहले मिला था महिला का जला हुआ शव

आपको बता दें कि इससे पहले बीते गुरुवार को तालझारी में महिला का अधजला शव मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए महिला की उम्र तकरीबन 35 साल बताई थी. महिला का पहले गला काटा गया था. फिर पहचान छुपाने के लिए जला दिया गया. पुलिस को महिला की पहचान से संबंधित कोई प्रमाण अब तक नहीं मिल सका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement