trendingPhotosDetailhindi4002171

Hardik Pandya, Chris Gayle जैसे कई खिलाड़ी, जिनके Love Affairs ने बटोरी सुर्खियां

खिलाड़ियों की लव लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है. क्रिकेट ही नहीं दूसरे खेलों में भी ऐसे सितारे हैं जो मैदान के बाहर अपनी रंगीनमिजाजी के लिए मशहूर हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 16, 2021, 12:50 PM IST

मशहूर खिलाड़ियों के लव अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं. क्रिकेट, Football, Boxing जैसे खेलों में ऐसे कई नामचीन खिलाड़ी रहे हैं जिनके अफेयर की खबरें खूब आईं. इस लिस्ट में कौन-कौन से ऐसे दिलफेंक खिलाड़ी है, देखें यहां.

1.दिग्गज फुटबॉलर Maradona के कई महिलाओं से थे संबंध

दिग्गज फुटबॉलर Maradona के कई महिलाओं से थे संबंध
1/6

दिग्गज फुटबॉलर खेल के साथ ही अपने व्यवहार के कारण भी चर्चा में रहते थे. कई गर्लफ्रेंड, बहुत सी महिलाओं से संबंध की बात खुद माराडोन ने स्वीकार की थी. उनकी पूर्व पत्नी क्लाउडिया ने भी कहा था कि उनसे शादी करने के बाद भी माराडोना ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए. माराडोना की मौत के बाद क्यूबा की एक महिला ने दावा किया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने उनसे जबरन संबंध बनाए थे.



2.महान बॉक्सर Muhammad Ali की पत्नी ने कहा था उन्हें सेक्स अडिक्ट

महान बॉक्सर Muhammad Ali की पत्नी ने कहा था उन्हें सेक्स अडिक्ट
2/6

महान मुक्केबाज मोहम्मद अली की दूसरी पत्नी खलीला अली ने उन पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. खलीला ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मोहम्मद अली एक ही वक्त में कई महिलाओं से संबंध बनाते थे. उन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि उनके पति सेक्स अडिक्ट थे.



3.Ronaldo के अफेयर भी रहे खूब चर्चित

Ronaldo के अफेयर भी रहे खूब चर्चित
3/6

फुटबॉल के सुपरस्टार जब मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलेत थे, तो अक्सर ही उनके किसी नई महिला के साथ अफेयर की खबर आ जाती थी. हालांकि, इन सवालों के जवाब में एक बार रोनाल्डो ने कहा था कि वह दुनिया की सब महिलाओं का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा था कि यह सच है मैंने बहुत सी महिलाओं से प्यार किया और बहुत सी महिलाओं ने मुझे चाहा. मैंने हमेशा हर महिला की इज्जत की है.



4.जवानी से अधेड़ उम्र तक Shane Warne की रंगीनमिजाजी नहीं हुई कम

जवानी से अधेड़ उम्र तक Shane Warne की रंगीनमिजाजी नहीं हुई कम
4/6

महानतम लेग स्पिनर Shane Warne को क्रिकेट के सबसे रंगीनमिजाज खिलाड़ियों में माना जाता है. शेन वॉर्न का नाम कई महिलाओं से जुड़ा जिनमें लिज हर्ले भी शामिल हैं. हालांकि, शेन की कई गर्लफ्रेंड रही हैं. 2006 काउंटी क्रिकेट के दौरान 2 महिलाओं के साथ संबंध बनाने की उनकी तस्वीरें वायरल भी हुई थीं.



5.Twitter पर भी Flirt करने से नहीं चूकते Chris Gayle

Twitter पर भी Flirt करने से नहीं चूकते Chris Gayle
5/6

क्रिस गेल को IPL पार्टियों में जमकर मौज-मस्ती करते देखा गया है. Gayle ने खुद भी स्वीकार किया है कि उनकी जिंदगी में कई महिलाएं आ चुकी हैं. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान प्रेजेंटर से फर्ल्ट करना हो या ट्विटर पर फैंस से. गेल की रंगीनमिजाजी अक्सर दिखती रहती है.



6.Hardik Pandya ने तो शो में ही कबूला था कई Girlfriends की बात

Hardik Pandya ने तो शो में ही कबूला था कई Girlfriends की बात
6/6

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या तो कॉफी विद करन शो में  अपने विवादित बयान के कारण काफी कुछ झेल चुके हैं. पंड्या ने उस शो में कबूल किया था कि उन्होंने बहुत सी लड़कियों के साथ अफेयर किया है.



LIVE COVERAGE