trendingPhotosDetailhindi4005416

Happy Birthday Vamika-जब बेटी की मौजूदगी में विराट कोहली ने जीता मैच, मीडिया से रखते हैं दूर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी.  11 जनवरी 2021 को उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 11, 2022, 11:26 AM IST

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका आज एक साल की हो गईं हैं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शाम तक सोशल मीडिया पर सामने आ सकती हैं. इस बीच एक नजर उन तस्वीरों पर जिनमें इस एक साल के दौरान विराट और अनुष्का बेटी के साथ नजर आए.

1.चुना खास नाम

चुना खास नाम
1/5


विराट और अनुष्का ने बेटी के लिए एक खास नाम चुना. वामिका नाम का मतलब होता है दुर्गा. वामिका का पहला अक्षर जहां विराट के नाम से जुड़ा है वहीं आखिरी अक्षर अनुष्का के नाम से जुड़ा है. इस तरह से यह एक मजबूत अर्थ के साथ मां और पापा दोनों के नाम के पहले अक्षरों से भी जुड़ जाता है. 



2.वामिका का चेहरा नहीं आया है सामने

वामिका का चेहरा नहीं आया है सामने
2/5


विराट और अनुष्का अक्सर बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह बेटी का चेहरा दिखाने से बचते हैं. अब तक एक बार भी वामिका का चेहरा फैंस के सामने नहीं आया है. साल 2021 में दुर्गा अष्टमी के मौके पर अनुष्का ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि वामिका ने उन्हें पहले ज्यादा बहादुर और साहसी बनाया है. उन्हें अपनी बेटी से मजबूती मिलती है. 



3. विराट ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट

 विराट ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट
3/5


महिला दिवस पर विराट ने भी बेटी और पत्नी के लिए एक खास पोस्ट लिखी थी. उन्होंने लिखा था मेरी जिंदगी की सबसे खास दो महिलाओं को हैप्पी वुमंस डे. एक वो जो मेरी जिंदगी की सबसे मजबूत साथी है और दूसरी वो जो अपनी मां की तरह ही एक मजबूत और सशक्त महिला बनेगी. 



4.वामिका की मौजूदगी में जीता मैच

वामिका की मौजूदगी में जीता मैच
4/5


विराट और अनुष्का ने अपनी आउटिंग की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनमें वह बेटी वामिका  के साथ हैप्पी टाइम बिताते नजर आते हैं. कुछ ही दिन पहले साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज के दौरान वामिका और अनुष्का विराट कोहली को चीयर करते भी नजर आए थे. उस दिन विराट और टीम 113 रन से मैच जीते भी थे. 
 



5.सोशल मीडिया से रखना चाहते हैं दूर

सोशल मीडिया से रखना चाहते हैं दूर
5/5


बेटी के जन्म के बाद ही विराट और अनुष्का ने मीडिया से गुजारिश की थी वो उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचें और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें. उनका कहना था कि उन्हें अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहिए और वे उसे सोशल मीडिया से दूर ही रखना चाहते हैं 



LIVE COVERAGE