trendingPhotosDetailhindi4005032

'मेरा नाम कोविड है और मैं वायरस नहीं हूं', जानिए क्यों Viral हो रहा है ये Tweet

एक व्यक्ति का ट्वीट इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. उनका नाम है कोविड. नाम की वजह से ही वह दुनिया भर में मशहूर हो रहे हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 08, 2022, 12:27 PM IST

COVID-19 के संक्रमण से जुड़े बढ़ते मामलों के बीच एक दिलचस्प खबर सामने आई है, जो कि एक ऐसे व्यक्ति से जुड़ी है जिनका नाम ही है कोविड. वैसे नाम उनका जो भी हो, लेकिन लोग उन्हें अब कोविड ही कहकर बुला रहे हैं. 

1. Holidify के को-फाउंडर

 Holidify के को-फाउंडर
1/5

COVID नाम की महामारी के आने से पहले तक इस शख्स की जिंदगी आम लोगों की तरह ही थी. इस महामारी की वजह से दुनिया के दहशत में आने के बाद अब इनकी जिंदगी भी अलग ही मोड़ पर आ गई है. ये कहानी है ट्रेवल ऐप  Holidify के को-फाउंडर Kovid kapoor की. हाल ही में उन्होंने अपनी ये कहानी ट्विटर पर शेयर की. 



2.हनुमान चालीसा से लिया गया है नाम

हनुमान चालीसा से लिया गया है नाम
2/5

दरअसल कुछ दिन पहले वह एक विदेश यात्रा पर गए थे. इस दौरान कुछ लोगों ने उनके नाम का मजाक बनाया तो कुछ नाम सुनकर ही हंसने लगे. इस अनुभव को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया. ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनका नाम हनुमान चालीसा से लिया गया है. हनुमान चालीसा में एक लाइन है- कवि कोविद कही सके कहां ते. इस लाइन से कोविद शब्द लिया गया है, जिसे अंग्रेजी में Kovid लिखा जाता है. कोविद का मतलब है विद्वान. इसके बाद से उनका ट्वीट वायरल हो रहा है. 



3.बदल दिया है Twitter Bio

बदल दिया है Twitter Bio
3/5

अब उन्होंने अपना ट्विटर बायो भी बदल दिया है. उन्होंने लिखा है-"My name is Kovid and I'm not a virus." उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें गूगल पर Kovid टाइप करने पर गूगल उन्हें सजेशन में Covid टाइप करने के लिए कहता है. 



4.बर्थडे केक पर लिखा था Covid

बर्थडे केक पर लिखा था Covid
4/5

यही नहीं अपने 30वें बर्थडे की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि जब उनके दोस्तों ने बर्थडे केक पर उनका नाम लिखने के लिए कहा तो बेकरी वालों ने खुद ही Kovid को Covid लिख दिया. 
 



5.सेलेब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं कोविद

सेलेब्रिटी जैसा महसूस कर रहे हैं कोविद
5/5

इन सारे ट्विटस और इन पर आ रहे रिप्लाई के बाद कोविद का कहना है कि उन्हें ये सब काफी मजेदार लग रहा है. ऐसे लग रहा है जैसे में कोई सेलेब्रिटी बन गया हूं. मेरे इंटरव्यूज हो रहे हैं, मुझसे सवाल किए जा रहे हैं. 



LIVE COVERAGE