trendingPhotosDetailhindi4012551

ICC Women's World Cup 2022: प्रैक्टिस मैच में स्मृति मंधाना के सिर पर लगी गेंद, रिटायर्ड हर्ट होकर लौटीं पवेलियन

स्मृति मंधाना को गंभीर चोट नहीं आई है. डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 27, 2022, 11:01 AM IST

भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच रविवार को महिला वनडे विश्व कप (Women ODI) के प्रैक्टिस मैच के दौरान देश की दिग्गज सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के सिर में चोट लग गई. चोटिल होने के बाद स्मृति मंधाना को मैदान छोड़ना पड़ा.

1.किसकी गेंद पर चोटिल हुईं स्मृति मंधाना?

किसकी गेंद पर चोटिल हुईं स्मृति मंधाना?
1/5

यहा मैच रंगियोरा में खेला जा रहा है. मैच की शुरुआत में ही बायें हाथ की दिग्गज बल्लेबाज के हेलमेट पर तेजी से गेंद लगी जिसकी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटना पड़ा. ICC की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल के बाउंसर पर मंधाना को चोट लगी.



2.मैच से हुईं रिटायर्ड हर्ट

मैच से हुईं रिटायर्ड हर्ट
2/5

भारतीय टीम के डॉक्टरों ने स्मृति मंधाना की जांच की. शुरुआत में वह खेल जारी रखने के लिये फिट लग रही थीं लेकिन दोबारा कंसल्ट करने पर वह एक ओवर बाद रिटायर्ड हर्ट हो गईं.
 



3.मेडिकली फिट हैं स्मृति मंधाना

मेडिकली फिट हैं स्मृति मंधाना
3/5

मेडिकल स्टाफ के मुताबिक के अनुसार उनमें शुरू में हल्की बेहोशी जैसे कोई लक्षण नहीं थे लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने मैदान छोड़ दिया.
 



4.फील्डिंग के लिए भी नहीं उतरीं स्मृति

फील्डिंग के लिए भी नहीं उतरीं स्मृति
4/5

दक्षिण अफ्रीकी पारी शुरू होने पर भी वह फील्डिंग के लिए भी मैदान पर नहीं उतरीं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की श्रृंखला के आखिरी दो मैचों में खेलने वाली स्मृति मंधाना भारतीय क्रिकेट टीम की प्रमुख सदस्य हैं.



5.विश्वकप में प्रशंसकों को बड़ी उम्मीद

विश्वकप में प्रशंसकों को बड़ी उम्मीद
5/5

शुक्रवार से विश्वकप की शुरुआत हो रही है. स्मृति मंधाना को उनके प्रशंसक सधी हुई बल्लेबाजी के लिए जानते हैं. इंडियन टीम को उनसे बहुत उम्मीद है.



LIVE COVERAGE