trendingPhotosDetailhindi4016422

Shane Warne Funeral: नम आंखों से परिवार ने दी विदाई, नहीं रोक पाए बेस्ट फ्रेंड मैक्ग्रा अपने आंसू

किंग ऑफ स्पिन के नाम से मशहूर शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार आज मेलबर्न में किया गया. इस मौके पर परिवार के साथ उनके करीबी दोस्त मौजूद थे.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 20, 2022, 05:34 PM IST

शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार आज मेलबर्न में किया गया. अंतिम संस्कार में परिवार के साथ करीबी दोस्त ग्लेन मैक्ग्रा और माइकल वॉन भी मौजूद रहे थे. वहां मौजूद हर शख्स ने नम आंखों के साथ वॉर्न को विदाई दी थी. कार्यक्रम के अंत में परिवार के सदस्यों ने उनके साथ जुड़ी यादें भी शेयर की थीं. 

1.मेलबर्न में किया गया अंतिम संस्कार

मेलबर्न में किया गया अंतिम संस्कार
1/5

शेन वॉर्न का अंतिम संस्कार मेलबर्न में किया गया है. इस मौके पर सभी लोग काले परिधान में पहुंचे थे. वॉर्न के ताबूत को परिवार और दोस्तों ने मिलकर गाड़ी से निकाला था. अंतिम संस्कार से पहले गाड़ी ने पूरे ग्राउंड का एक चक्कर भी लगाया था. इस मौके पर वॉर्न के बेटे बेहद भावुक नजर आ रहे थे और उन्होंने डबडबाई आंखों से पिता के ताबूत को चूमा और अंतिम विदाई दी थी.



2.परिवार के सदस्य नहीं रोक पाए आंसू

परिवार के सदस्य नहीं रोक पाए आंसू
2/5

परिवार के किसी सदस्य को आखिरी विदाई देना बेहद मुश्किल होता है. वॉर्न का परिवार उनके निधन के बाद से काफी संयमित नजर आ रहा है. आज मेलबर्न में आखिरी विदाई देते हुए उनके परिवार के सदस्य बेहद भावुक नजर आ रहे थे. 



3.वॉर्नि के लिए डेडिकेट की गई ड्रिंक

वॉर्नि के लिए डेडिकेट की गई ड्रिंक
3/5

शेन वॉर्न को बीयर पीना बहुत पसंद था और उनकी जिंदादिल शख्सियत का एक पहलू यह भी था. आज अंतिम संस्कार के दौरान भी परिवार और दोस्तों ने उनके नाम से ड्रिंक डेडिकेट की थी. इस दौरान विदाई का गीत फॉर यू भी बजाया गया था. 



4.विदाई देने पहुंचे थे खास दोस्त माइकल वॉन

विदाई देने पहुंचे थे खास दोस्त माइकल वॉन
4/5

शेन वॉर्न के दोस्त सिर्फ अपनी टीम के खिलाड़ी नहीं थे बल्कि दुनिया भर में फैले हुए थे. इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी अपने प्यारे दोस्त को अलविदा कहने पहुंचे थे. वॉन और शेन की दोस्ती काफी गहरी थी और लंदन में कई बार दोनों साथ में वक्त बिताते भी दिखते थे.



5.नहीं रोक पाए मैक्ग्रा अपने आंसू

नहीं रोक पाए मैक्ग्रा अपने आंसू
5/5

ग्लेन मैक्ग्रा और शेन वॉर्न की दोस्ती दशकों पुरानी थी. मैक्ग्रा आज मेलबर्न में हुए अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. मैदान पर अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को डराने वाले मैक्ग्रा का ऐसा अंदाज पहले शायद ही कभी किसी ने देखा हो. मैक्ग्रा ने वॉर्न के ताबूत को फ्लाइंग किस दिया था और उसके बाद फफक पड़े. फिर उन्होंने खुद को संभाला और सनग्लास लगा लिया था.



LIVE COVERAGE