Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Dancing Dadi ने गाया 'मोह मोह के धागे', आवाज सुन हैरान रह गए फैन

रवि बाला शर्मा यूं तो अपने डांस वीडियो को लेकर खबरों में रहती हैं लेकिन हाल में उन्होंने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया और सभी लोग हैरान हैं.

VIDEO: Dancing Dadi ने गाया 'मोह मोह के धागे', आवाज सुन हैरान रह गए फैन

डांसिंग दादी का नया टैलेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां हर कोई अपना टैलेंट दिखा सकता है. कभी कोई बच्चा गाना गाकर फेमस हो जाता है तो कभी कोई डांस वीडियो बनाकर सुर्खियों में आ जाता है. फिलहाल एक सीनियर सिटिजन महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

रवि बाला शर्मा यूं तो अपने डांस वीडियो को लेकर खबरों में रहती हैं लेकिन हाल में उन्होंने अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया और सभी लोग हैरान हैं. 63 साल की उम्र में उनके इस सुरीले गले की तारीफ हर कोई कर रहा है. बाला ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' का हिट गाना 'मोह मोह के धागे' गाया.

इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बाला ने लिखा, 'मेरा पहला कवर, उम्मीद है आप लोगों को पसंद आएगा' लेकिन यह वीडियो लोगों को पसंद नहीं बहुत पसंद आ रही है. बाला की इस वीडियो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं. विश्वकर्मा श्वेता ने लिखा, मैं आप सुपर टैलेंटेड हैं. आपको सलाम. मंजेश आर्यन ने लिखा, कमाल जी. शाइनिंग फ्लेयर्स ने लिखा, आपकी आवाज आपकी ही तरह खूबसूरत है. बेहद प्यार. भुवन की रानी ने लिखा, वाह डांस के साथ आवाज भी इतनी सुंदर. 

 

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर उड़ा नए साल का मजाक, VIRAL हुए एक से बढ़कर एक मीम 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement