Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2021: दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के दो स्टार खिलाड़ी होंगे बाहर? कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट

एडिलेड के पहले टेस्ट में चोटिल गेंदबाज जोश हेजलवुड की फिटनेस और उपलब्धता चिंता का विषय बन गई है.

Latest News
Ashes 2021: दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के दो स्टार खिलाड़ी होंगे बाहर? कमिंस ने दिया बड़ा अपडेट

pat cummins

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पांच मैचों की एशेज श्रृंखला के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. पहले मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस उत्साह से लबरेज दिखाई दे रहे हैं लेकिन दो खिलाड़ियों ने उनकी चिंता बढ़ा दी है.

दरअसल, एडिलेड के पहले टेस्ट में चोटिल गेंदबाज जोश हेजलवुड की फिटनेस और उपलब्धता चिंता का विषय बन गई है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को पहले टेस्ट के तीसरे दिन थोड़ा सा खिंचाव महसूस हुआ और उन्होंने दूसरी पारी में केवल 14 ओवर फेंके. इस तरह हेजलवुड को लेकर कमिंस की चिंता बढ़ गई है. गेंदबाज पहले टेस्ट में काफी असरदार साबित हुआ. उन्होंने पहली पारी में 13 ओवर में 42 रन देकर 2 और दूसरी पारी में 14 ओवर में 32 रन देकर 1 विकेट निकाला.

वहीं डेविड वार्नर को भी पहली पारी में पसलियों में चोट लगी थी. वह बाकी के खेल के लिए मैदान पर नहीं उतरे. वार्नर के बजाय एलेक्स कैरी ने पारी की शुरुआत की.

अब कमिंस ने दोनों प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में एक अपडेट दिया है. 16 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले कमिंस ने कहा, हेज़लवुड थोड़ा परेशान हैं.

वह आज बाहर आया और गेंदबाजी करने में सक्षम दिखा. वास्तव में उसे अच्छा स्पैल मिला. वह हमारे लिए महत्वपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा, कुछ भी गंभीर नहीं है लेकिन मैं नहीं चाहता था कि यह एक बड़ी चोट में बदल जाए. मुख्य बात यह है कि हम उसे पूरी श्रृंखला के लिए खतरे में नहीं डालना चाहते. हम अपना समय लेंगे.

वार्नर को अब भी बहुत दर्द है लेकिन एडिलेड के लिए वह सही होने चाहिए. हम उनकी निगरानी करेंगे लेकिन सोचते हैं कि वह ठीक हो जाएंगे.


कमिंस ने मैच में जीत के बाद कहा, वास्तव में मैंने इसका आनंद लिया. टॉस से शायद बहुत सी चीजें सही हुईं. कमिंस ने प्लेयर ऑफ द मैच ट्रैविस हेड की प्रशंसा की, जिनकी महज 148 गेंदों में 152 रनों की पारी ने 14 चौकों और चार छक्कों की मदद से खेल को इंग्लैंड से दूर कर दिया.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement