Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli के 100वें टेस्ट में फैंस को बीसीसीआई ने दिया बड़ा गिफ्ट, इतिहास बनते देखेंगे दर्शक

विराट कोहली के 100वें टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. मोहाली में 50% की क्षमता के साथ दर्शक मैच देख सकेंगे.

Latest News
Virat Kohli के 100वें टेस्ट में फैंस को बीसीसीआई ने दिया बड़ा गिफ्ट, इतिहास बनते देखेंगे दर्शक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली जब मोहाली में अपना 100वां मैच खेलने के लिए उतरेंगे तो इतिहास बनते हुए कुछ दर्शक देख पाएंगे. बीसीसीआई ने मैच से ठीक पहले दर्शकों को बड़ा गिफ्ट दिया है. कोविड पाबंदियों की वजह से स्टेडियम में दर्शकों के बिना ही मैच हो रहा था. 4 मार्च से शुरू हो रहे मोहाली टेस्ट में 50% दर्शकों को आने की अनुमति दी गई है. श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच भी होगा.

अब तक इन खिलाड़ियों ने खेले 100 से ज्यादा टेस्ट
करियर में 100 टेस्ट खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि है. अब तक सचिन तेंदुलकर (200), राहुल द्रविड़ (163), वीवीएस लक्ष्मण (134), अनिल कुंबले (132), कपिल देव (131), सुनील गावस्कर (125), दिलीप वेंगसरकर ( 116) सौरभ गांगुली (113), ईशांत शर्मा (105), हरभजन सिंह (103) और वीरेंद्र सहवाग (103) ही ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं. इस लिस्ट में अब कोहली का नाम भी जुड़ जाएगा.

पढ़ें: Russia-Ukraine War: विश्व ताइक्वांडो ने पुतिन से छीनी ब्लैक बेल्ट की उपाधि, रूस पर कड़े प्रतिबंध

ऑनलाइन होगी टिकटों की बिक्री
पीसीए कोषाध्यक्ष आरपी सिंगला ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया, ‘हमें बीसीसीआई से भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में 4 मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 50 प्रतिशत क्षमता के साथ दर्शकों के आने की अनुमति देने के बारे में जानकारी मिली है. हम बुधवार से टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की अनुमति देंगे, क्योंकि यहां भी भीड़ हो जाती है. स्टेडियम में टिकट काउंटरों पर विराट कोहली को अपना 100वां टेस्ट मैच खेलते हुए देखने के लिए प्रशंसक मौजूद रहेंगे और पीसीए यह सुनिश्चित करेगा कि सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए.’

100वें टेस्ट में शतक का इंतजार
2011 में किंग्स्टन में वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. अब तक उन्होंने 7962 रन बनाए हैं. पूर्व कप्तान को आखिरी शतक लगाए 2 साल से ऊपर हो गया है. फैंस को इंतजार है कि अपने 100वें मैच में कोहली यह तोहफा फैंस को देंगे. बता दें कि सोशल मीडिया पर कोहली के 100वें टेस्ट में दर्शकों को अनुमति दिए जाने की मांग हो रही थी. 

पढ़ें: सबसे ज्यादा T-20 खेलने वाले Rohit Sharma के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड!

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement