trendingNowhindi4032081

IIFA Awards के लिए Aishwarya ने पहनी इतनी कॉस्टली जैकेट, देखकर आंखें चमक उठेंगी

IIFA Awards 2022 में ऐश्वर्या राय एक ऐसे जैकेट में नज़र आईं जो न सिर्फ उनपर खूबसूरत लग रही थी बल्कि अभिषेक बच्चन के आउटफिट से भी मैच कर रही थी.

IIFA Awards के लिए Aishwarya ने पहनी इतनी कॉस्टली जैकेट, देखकर आंखें चमक उठेंगी
Photo Credit: IIFA/Instagram

डीएनए हिंदीः ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai )अपने फैंस को अपने लुक्स से हमेशा खुश कर देती हैं. वह हमेशा खूबसूरत आउटफिट में नजर आती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय आईआईएफए अवार्ड्स (IIFA Awards) में पहुंची जहां उनके आउफिट में सबका ध्यान खींचा. उनका आउटफिट ब्लैक कलर का था जिसपर उन्होंने कढ़ाई वाली जेकेट पहनी हुई है.  क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या राय के इस खूबसूरत जैकेट की क्या कीमत है? आइए जानते हैं कीमत से लेकर खासियत तक सब कुछ...

ऐश्वर्या ने पहनी इतने की जैकेट
ऐश्वर्या ने आईआईएफए अवार्ड्स के लिए एक शानदार आउटफिट चुना. उन्होंने आउटफिट के साथ कढ़ाई वाली जेकेट डाली जो उनके लुक में जान डाल रही थी. आप भी उनकी इस जेकेट को वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकते हैं. यह जेकेट रोहित बल की ऑफिशयल वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसकी कीमत 174,999 रुपये है. 
ऐश्वर्या ने आफटफिट के साथ रेड लिप शेड, स्मोकी आईशैडो, शाइनिंग ब्रॉन्ज़र, शार्प कॉन्टूर और चमकदार हाइलाइटर लगाया है. वहीं बालों में उन्होंने साॅफ्ट कर्ल किए हैं जो काफी अच्छे लग रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कानों में शानदार इयररिगंस और हाथों पर अंगूठी डाली है. ऐश्वर्या का यह लुक लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

ये भी पढ़ेंः Rubina Dilaik की तस्वीरों ने मचाई हलचल, ग्लैमरस लुक कर देंगी आंखें चकाचौंध

अभिषेक भी लग रहे हैं काफी डैशिंग 
ऐश्वर्या तो खूबसूरत लग ही रही हैं, साथ में जूनियर बच्चन भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. ब्लैक पेंट-कोर्ट, वाइट  शर्ट के साथ ब्लैक फ्रेम वाले ग्लास लगाकर अभिषेक बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ब्लैक कलर का बो भी लगाया हुआ है जिससे उन्हें परफेक्ट लुक मिल रहा है. ऐश्वर्या और अभिषेक के ब्लैक आउटफिट से प्रेरणा लेकर अन्य कपल भी ट्विनिंग कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Video: Malaika Arora ने रेड काफ्तान में ढाया कहर! कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.