trendingPhotosDetailhindi4028079

Cannes: Aditi Rao Hydari ने पहनी सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी, देखिए उनका क्लासी लुक

अदिति राव हैदरी सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची. देखिए उनका खूबसूरत लुक.

दीपिका पादुकोण की कान्स के रेड कार्पेट पर साड़ी पहनने के लिए जमकर तारीफ हुई. इसी बीच अदिति राव हैदरी (Aditi Ra0 Hydari) भी सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंची. लोग उनके साड़ी पहनने के निर्णय की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी में अदिति राव हैदरी  के किसी महारानी जैसी लग रही हैं. आइए जाते हैं कि अदिति राव हैदरी के रोयल और क्लासी लुक (Aditi Rao Hydari Cannes Look) के बारे में. 

 

1. सब्यसाची की साड़ियों ने मचाई Cannes में धूम

 सब्यसाची की साड़ियों ने मचाई Cannes में धूम
1/5

सब्यसाची की साड़ियों ने कान्स में धूम मचाई हुई है. दीपिका पादुकोण के बाद अदिति राव हैदरी  के भी सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहन रेड कार्पेट पर पहुंचीं. (Photo Credit: Aditi Rao Hydari/Instagram)



2.जानिए साड़ी की खासियत

जानिए साड़ी की खासियत
2/5

ऑफ वाइट कलर की साड़ी में अदिति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सब्यसाची की डिजाइन की हुई आइवरी ऑगेंज़ा साड़ी पर कशीदाकारी की गई है. वहीं बलाउज़ साड़ी को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. (Photo Credit: Aditi Rao Hydari/Instagram)



3. रेड लिपस्टिक और बिंदी ने डाली लुक में जान

 रेड लिपस्टिक और बिंदी ने डाली लुक में जान
3/5

अदिति राव हैदरी ने साड़ी के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और माथे पर  बिंदी लगाई थी जो उनके लुक में जान डाल रही थी. (Photo Credit: Aditi Rao Hydari/Instagram)



4. Sanam Ratansi ने की स्टाइलिंग

 Sanam Ratansi ने की स्टाइलिंग
4/5

अदिति राव हैदरी  के कान्स लुक की स्टाइलिंग Sanam Ratansi ने की थी. उन्होंने साड़ी के साथ गले में शानदार चोकर डाला हुआ था. (Photo Credit: Aditi Rao Hydari/Instagram)



5.रोयल और क्लासी लुक

रोयल और क्लासी लुक
5/5

अगर आप भी किसी इवेंट के लिए रोयल और क्लासी लुक लेना चाहते हैं तो आप अदिति राव हैदरी के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. (Photo Credit: Aditi Rao Hydari/Instagram)



LIVE COVERAGE