trendingPhotosDetailhindi4068883

स्टाइल में रणवीर सिंह पर भी भारी हैं दीपिका पादुकोण की मॉम, सास के गर्लिश लुक के आगे फीके पड़ गए बेटी-दामाद

दीपिका पादुकोण की मां और रणवीर सिंह की सास का कूल लुक देखकर कैमरे एक्टर्स की जगह उन की ओर रोल हो गए थे.

डीएनए हिंदीः बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने स्टाइल और फैशन के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनकी सास यानी दीपिका पादुकोण की सास उज्जला  पादुकोण का अपना ही एक कूल स्टाइल है. दीपिका पादुकोण के स्टाइल स्टेटमेंट शायद अपनी मां से विरासत में मिला है. ये तारीफ यूं ही नहीं हो रही. हाल ही में बेटी दामाद के साथ जब उज्जला पादुकोण नजर आईं तो उनके कूल फैशन के आगे दीपिका ही नहीं, उनके दामाद भी फीके नजर आ रहे थे, नहीं यकीन तो तस्वीरें देख लीजिए.
 

1.आउटिंग पर दिखी पादुकोण फैमिली साथ

आउटिंग पर दिखी पादुकोण फैमिली साथ
1/5

पादुकोण फैमिली को हाल ही में आउटिंग करते हुए नजर आई थी. गेटवे ऑफ इंडिया पर दीपिका अपनी मां और बहन के साथ ही पति रणवीर के साथ नजर आई थीं. हर किसी ने बेहद कंफर्टेबल आउटफिट पहन रखे थे. 
 



2.मम्मी का दिखा कूल-कूल अंदाज

मम्मी का दिखा कूल-कूल अंदाज
2/5

दीपिका की मॉम का कूल-कूल अंदाज ही बाजी मार ले गया. उन्होंने क्रीम शेड का कूलॉट्स स्टाइल का पजामा और इसके साथ हुडी कैरी की थी. उनका स्वेटशर्ट को-ऑर्ड सेट लुक बेहद स्टाइलिश था और यही कारण है कि कैमरे उनकी ओर रोल हो गए. सभी उनका ये लुक देखकर हैरान थे क्योंकि वह बेहद हसीन नजर आ रही थीं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने वाइट कलर के स्नीकर्स के साथ वाइट ऐंकल सॉक्स कैरी किया था. कुल मिलारक कूलनेस का वो पावरहाउस नजर आ रही थीं. 
 



3.ढाई लाख रुपये के बैग से लुक हुआ कंप्लीट

ढाई लाख रुपये के बैग से लुक हुआ कंप्लीट
3/5

क्रीम शेड को-ऑर्ड सेट साथ उन्होंने हैंडबैग ब्लैक कलर का लिया था. साथ में स्टाइलिश काला चश्मा था. कंधे पर लटका लग्जरी बैग Louis Vuitton का था. इसकी कीमत 3 हजार डॉलर्स से भी ज्यादा है यानी करीब ढाई लाख रुपये का.
 



4.छोटी बहन भी नजर आईं

छोटी बहन भी नजर आईं
4/5

एक्ट्रेस की छोटी बहन अनीशा पादुकोण भी मां औ दीदी के साथ नजर आई थीं. हाई राइज डेनिम बॉटम्स और वाइट कलर की टी-शर्ट के साथ अनीशा ने भी वाइट स्नीकर्स कैरी किए थे. अपने लुक को अनीशा ने Onitsuka के वाइट स्नीकर्स, चेन्ड वॉच एंड डायमंड स्टड्स के साथ राउंड ऑफ किया था.
 



5.दीपिका-रणवीर का लुक

दीपिका-रणवीर का लुक
5/5

दीपिका पादुकोण और रणवीर एवरग्रीन स्टाइलिश लुक में थे, दीपिका  ने लूज फिट जींस और ग्रे कार्डिगन पहना हुआ था. वहीं रणवीर सिंह ने रिप्ड जींस एंड वाइट टी-शर्ट पहनी थी. कपल ने फुटवेअर को मैचिंग का रखते हुए वाइट कलर के स्नीकर्स वेअर किए थे. उनके स्टाइलिश शेड्स स्टाइल कोशन्ट को बढ़ाते नजर आए. हालांकि, ये तो कहना ही पड़ेगा कि यंग जोड़े पर मिसिस पादुकोण का कूल वाइब्स वाला लुक पूरी तरह से भारी पड़ गया.
 



LIVE COVERAGE