trendingPhotosDetailhindi4028059

Helly Shah ने Cannes के रेड कार्पेट पर पहना शानदार आउटफिट! आप भी हो सकते हैं इंस्पायर 

Cannes Film Festival: हैली शाह में कान्स के रेड कार्पेट पर पेस्टल ग्रीन कलर के स्पार्कलिंग गाउन पहना था.

टीवी शो स्वारागनी से फेमस हई हैली शाह (Helly shah) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. हाल ही में भारत की तरफ से हैली शाह भी कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचीं थीं. इसके बाद से वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने रेड कार्पेट के लिए एक खूबसूरत आउटफिट को चुना जिसकी लोग बहुत सराहना कर रहे हैं. उनके शानदार गाउन से आप भी इंस्पिरेशन ले सकते हैं. आइए जानते हैं, हैली शाह के आउटफिट (Helly shah Cannes Outfit) में क्या खास था और उसे आप कौन-कौन से इवेंट पर पहन सकते हैं. 

 

1.किसने डिजाइन किया था आउटफिट?

किसने डिजाइन किया था आउटफिट?
1/5

हैली शाह कान्स के रेड कार्पेट पर पेस्टल ग्रीन कलर के स्पार्कलिंग गाउन में पहुंची जो Ziad Nakad द्वारा डिजाइन किया गया था. (Helly Shah/Instagram)



2.ब्राइट मेकअप में लग रही थीं खूबसूरत

ब्राइट मेकअप में लग रही थीं खूबसूरत
2/5

हैली शाह ने स्पार्कलिंग गाउन के साथ ब्राइट मेकअप रखा जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा था. वहीं आंखों के लिए उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर का आई शेडो यूज़ किया था. (Helly Shah/Instagram)



3. Natashaa Bothra ने की थी स्टाइलिंग

 Natashaa Bothra ने की थी स्टाइलिंग
3/5

हैली शाह की स्टाइलिंग Natashaa Bothra ने की थी. हाथ में ब्रेस्लेट, कानों में इयररिंग्स, हाई हिल्स और सिम्पल बन उनकी लुक में चार-चांद लगा रहा था. (Helly Shah/Instagram)



4.फैंस को आया लुक पसंद 

फैंस को आया लुक पसंद 
4/5

सोशल मीडिया पर फैंस हैली शाह के कान्स लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. (Helly Shah/Instagram)



5.आप इस इवेंट पर पहन सकते हैं स्पार्कलिंग गाउन 

आप इस इवेंट पर पहन सकते हैं स्पार्कलिंग गाउन 
5/5

रिसेप्शन या काॅकटेल पार्टी के लिए स्पार्कलिंग गाउन बिल्कुल परफेक्ट है. ऐसे में आप हैली शाह के इस खूबसूरत लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. (Helly Shah/Instagram)



LIVE COVERAGE