trendingPhotosDetailhindi4027631

Hina Khan की ड्रेस ने Cannes के रेड कार्पेट पर मचाई धूम, देखिए तस्वीरें

हिना खान के पर्पल आउफिट ने कान्स के रेड कार्पेट पर धूम मचा दी. देखिए उनका पूरा लुक.

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) पूरी दुनिया में सुर्खियां बंटोर रहा है. दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक सबकी तस्वीरें चारों तरफ धूम मचा रही हैं.  इस मामले में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की भी पीछे नहीं हैं. वह कान्स के रेड कार्पेट पर पर्पल कलर के शानदार आउफिट में पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस ने उनका यह लुक बहुत पसंद किया.  हिना खान ने कान्स के रेड कार्पेट पर अलग-अलग पोज में ढेर सारी तस्वीरें खिचवाईं. आइए देखते हैं हिना खान के लुक में क्या-क्या खास था. 

1.हिना खान का शानदार लुक 

हिना खान का शानदार लुक 
1/5

कान्स के रेड कार्पेट पर हिना खान पर्पल कलर के डिजाइनर आउफिट में पहुंचीं जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश था. उन्होंने अपने आउफिट के साथ हाई हील्स और इयररिंग्स पहने हुए थे. (Photo Credit: sophie couture/Instagram)



2. ड्रेस ने डाली लुक में जान

 ड्रेस ने डाली लुक में जान
2/5

कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचते ही हिना खान के आइटफिट ने सारी लाइमलाइट लूट ली. उनका आउफिट आगे से शार्ट और पीछे से लांग लेंथ वाला था. उनके आउफिट को सोफी कोचर द्वारा डिजाइन किया गया था. (Photo Credit: Sayali Vidya/Instagram)



3.सिम्पल मेकअप में लग रही थीं बेहद खूबसूरत

सिम्पल मेकअप में लग रही थीं बेहद खूबसूरत
3/5

हिना खान ने ड्रेस के साथ बिल्कुल सिम्पल मेकअप रखा जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं. मेकअप करते समय उनकी आंखों पर फोकस किया गया था. (Photo Credit: Sayali Vidya/Instagram)



4.ऐसा रखा था हेयरस्टाइल

ऐसा रखा था हेयरस्टाइल
4/5

हिना खान ने ड्रेस का साथ शार्ट और स्ट्रेट हेयर वाला हेयरस्टाइल रखा था जो उनके पूरे लुक में जान डाल रहा था. (Photo Credit: Sayali Vidya/Instagram)



5.फैंस को पसंद आया हिना का लुक 

फैंस को पसंद आया हिना का लुक 
5/5

फैंस के हिना खान का पर्पल आउफिट और कान्स के रेड कार्पेट पर उनका पूरा लुक बहुत पसंद आया. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. (Photo Credit: Sayali Vidya/Instagram)



LIVE COVERAGE