trendingPhotosDetailhindi4070285

Isha Ambani House Pics: ईशा अंबानी के इस घर के आगे आलीशान महल भी है फीका, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

ईशा अंबानी के इस घर में प्रियंका चौपड़ा ने भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड फिल्म 'Chhello Show' की स्क्रीनिंग होस्ट की.

डीएनए हिंदी: मुकेश अंबानी देश ही नहीं दुनिया के टॉप 10 ​अमीर बिजनेसमैन में से एक हैं. उनकी मुंबई में स्थित घर के फोटो ज्यादातर लोगों ने देखें होंगे. अब हम आपको ईशा अंबानी के घर की फोटो दिखाने जा रहे हैं. . उनका यह घर लॉस एंजेलिस का (Los Angeles) है. इसकी फोटो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. घर की यह खूबसूरती देखते ही बनती है. यह किसी महल से कम नहीं है. देखें ईशा अंबानी के घर की इन्साइड फोटोज...

1.अमेरिका के लॉस एंजलिस में ईशा अंबानी का घर

अमेरिका के लॉस एंजलिस में ईशा अंबानी का घर
1/4

ईशा अंबानी का यह घर किसी महल से कम नहीं है. उनका यह घर लॉस एंजलिस में है. यह घर का एंट्री गेट है. बाहर से यह जितना आलीशान है. उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत अंदर से है. 



2.आलीशान घर में स्विमिंग पूल की रौनक देखते ही बनती है

आलीशान घर में स्विमिंग पूल की रौनक देखते ही बनती है
2/4

इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके इस घर की कीमत कई सौ करोड़ रुपये होगी. इस फोटो में आप ईशा अंबानी के घर में स्विमिंग पूल देख सकते हैं. इसकी लाइटिंग से लेकर डिजाइन भी बहुत ही मनमोहक है.



3.यह ईशा अंबानी का लिविंग रूम है

यह ईशा अंबानी का लिविंग रूम है
3/4

यह ईशा अंबानी का लिविंग रूम की है. यह बहुत ही सादा और खूबसूरती के साथ डिजाइन किया गया है. फोटो में आप फायरप्लेस भी देख सकते हैं.



4.ईशा के घर में रखा रॉयल पियानों काफी शानदार है. 

ईशा के घर में रखा रॉयल पियानों काफी शानदार है. 
4/4

ईशा अंबानी (Isha Ambani) के इस घर की सुर्खियों में आने वजह प्रियंका चोपड़ा की फिल्म Chhello Show की स्क्रीनिंग होस्ट होना है. प्रियंका चोपड़ा ईशा की अंबानी की अच्छी दोस्त हैं. उनके घर में रखा यह रॉयल पियानों भी बेहद शानदार है.



LIVE COVERAGE