trendingPhotosDetailhindi4066283

Who Is Radhika Merchant: कौन हैं राधिका मर्चेंट और क्या है अंबानी परिवार से उनका खास कनेक्शन

Who Is Radhika Merchant: हाल ही में अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चट कौन हैं और अंबानी परिवार से उनका क्या कनेक्शन है चलिए जानें,

डीएनए हिंदीः रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani की गर्लफ्रेड राधिका मर्चेंट ( Radhika Merchant) हाल ही में अपने दोस्त की पार्टीज में जब पहुंची तो पापराजी के कैमरे उनकी ओर ही घूम गए. इसकी दो वजहें थी. पहला तो वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, दूसरे वह अंबानी परविार की होने वाली बहू (future daughter in law of ambani family) भी हैं. तो चलिए जानें कि अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट हैं कौन और वह क्या करती हैं.
 

1.राधिका भरतनाट्यम डांसर हैं

राधिका भरतनाट्यम डांसर हैं
1/6

अपने होने वाली सास नीता अंबानी की तरह ही राधिका मर्चेंट क्लासिकल डांसर हैं. राधिका भरतनाट्यम की ट्रेनिंग के बाद इस साल जून महीने में राधिका का स्टेज पर पहला डेब्यू परफॉर्मेंस था और इस डेब्यू को देखने मुकेश और नीता अंबानी में आए थे. इंडियन क्लासिकल डांस और म्यूजिक का स्टूडेंट ग्रैजुएशन सेरिमनी में जब पहली बार स्टेज परफॉर्म करता है तो इसे अरंगेत्रम कहते हैं.
 



2.हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी

हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी
2/6

राधिका मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शाइला मर्चेंट की एकलौती बेटी हैं. राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट और मुकेश अंबानी काफी अच्छे दोस्त भी हैं.
 



3.न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई
3/6

राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में बैचलर्स की है.  राधिका मर्चेंट खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं.
 



4.अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट डेटिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट डेटिंग
4/6

राधिका और अनंत की सगाई साल 2019 में ही हो चुकी है, हालांकि अंबानी परिवार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की डेटिंग की खबरें काफी लंबे समय से आ रही हैं.
 



5.अंबानी परिवार के साथ केदारानाथ गई थीं

अंबानी परिवार के साथ केदारानाथ गई थीं
5/6

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट केदारनाथ-बद्रीनाथ भी गई थीं और मुकेश अंबानी ने यहां 5 करोड़ का दान भी किया था. 



6.अंबानी फैमेली से बहुत अच्छी बॉडिंग शेयर करती हैं

अंबानी फैमेली से बहुत अच्छी बॉडिंग शेयर करती हैं
6/6

अनंत के अलावा नीता अंबानी, श्लोका और ईशा के साथ राधिका की स्ट्रॉग बॉन्डिंग है. ईशा और राधिका अच्छे दोस्त हैं.



LIVE COVERAGE