trendingPhotosDetailhindi4067633

Pre Wedding Shoot Outfits: प्री वेडिंग शूट में ये स्टाइलिश और ट्रेंडी आउटफिट्स आपको देंगे गॉर्जियस लुक, जरूर करें ट्राई

Pre Wedding Shoot: प्री वेडिंग शूट की प्लानिंग कर रही हैं, तो इसके लिए इन स्टाइलिश और ट्रेंडी आउटफिट्स को चुन सकती हैं, यहां देखें और भी शानदार लुक

डीएनए हिंदी: Pre Wedding Shoot Outfits: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में अगर आप प्री वेडिंग फोटो शूट  (Pre Wedding Photo Shoot) की प्लानिंग कर रही हैं और आप कन्फ्यूजन में हैं कि प्री वेडिंग शूट में क्या पहनें, तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिश, ट्रेंडी ऑउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं जिसे देख का आपका यह कन्फ्यूजन दूर हो जाएगा. इन ऑउटफिट्स को आप अपने बॉडी टाइप के हिसाब से चुन सकती हैं, जिसमें आपको एक शानदार लुक मिलेगा. ये ऑउटफिट्स (Pre Wedding Outfits) आजकल काफी ट्रेंड में हैं, ऐसे में प्री वेडिंग शूट को यादगार बनाने के लिए आप इन ऑउटफिट्स को चुन सकती हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं इन बेहतरीन ऑउटफिट्स पर..

1.शॉर्ट ड्रेस

शॉर्ट ड्रेस
1/6

अगर आप प्री-वेडिंग फोटोशूट में मॉडर्न लुक कैरी करना चाहती हैं, तो शॉर्ट ड्रेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसके अलावा अगर आप इस तरह के ड्रेस के साथ मेकअप न्यूड कलर चुनती हैं या उसे सटल रखती हैं, तो यह आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा. साथ ही ओपन स्लीक हेयर स्टाइल इस तरह की ड्रेस पर अच्छी लगती है. ज्वेलरी में स्टड्स इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं.



2.गाउन

गाउन
2/6

प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए प्लेन टेल गाउन आजकल काफी ट्रेंड में हैं. आजकल रफल, प्लेन,वेलवेट और भी कई अन्य तरह के गाउन पैटर्न और डिजाइन मार्केट में उपलब्ध हैं. यह आपको मार्केट में बेहद किफायती कीमत पर आसानी से मिल जाएगा.  इसके साथ आप हाफ पोनीटेल हेयर स्टाइल अपना सकती हैं. इस हेयरस्टाइल को क्राउन स्टाइल हेयर बैंड के साथ सजाकर खुद को बेहद स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.



3.शरारा सूट 

शरारा सूट 
3/6

शरारा सूट भी आजकल काफी ट्रेंड में है. ऐसे में आप चाहे तो प्री वेडिंग शूट के लिए शरारा सूट ट्राई कर सकती हैं. इस तरह के ड्रेस में आप सिंपल सॉबर लुक के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिखेंगी.



4.लहंगा 

लहंगा 
4/6

प्री वेडिंग शूट के लिए आप लहंगा भी ट्राई कर सकती हैं. लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी और मिनिमम मेकअप लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं.



5.साटन साड़ी

साटन साड़ी
5/6

आजकल प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए बॉलीवुड लुक काफी ट्रेंड में है. ऐसे में अगर आप भी इसी तरह का लुक अपनाना चाहती हैं तो साटन साड़ी पहनकर प्री-वेडिंग शूट करवा सकती हैं. इसके साथ ही शिफॉन साड़ी का ऑप्शन भी बेहतर रहेगा. इस तरह की साड़ी के साथ स्लीवलेस और बैकलेस ब्लाउज ही कैरी करें. बालों के लिए ओपन वेवी कर्ल्स हेयर स्टाइल काफी बेहतर लुक देता है.



6.कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट्स 

कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट्स 
6/6

प्री वेडिंग शूट में आप अपनी पसंद और शूट की थीम के आधार पर स्मार्ट कैजुअल, ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहन सकती हैं. इसमें आप व्हाइट टी-शर्ट को रिप्ड डेनिम या शॉर्ट्स के साथ टीम करके कम्फर्टेबल कैजुअल लुक पा सकती हैं. इसके अलावा इन दिनों ग्राफिक्स और कोट्स के साथ कस्टम टी-शर्ट भी मिलते हैं. ऐसे में आप चाहें तो इन्हें चुन भी सकती हैं.



LIVE COVERAGE